1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik kark rashifal 17 april to 23 april 2022 cancer weekly horoscope in hindi sry tvi

Cancer Weekly Horoscope: दबाव रहने के कारण इस सप्ताह कामकाज में ज्यादा मेहनत करनी होगी

कर्क राशि वालों के लिए ये सप्ताह (17 अप्रैल 2022 से 23 अप्रैल 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cancer Weekly Horoscope
Cancer Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

कर्क-इस सप्ताह सप्ताह आपके लिए काफी फलदायक साबित होने वाला है.आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, इसमें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. अपनी वस्तुओं का उचित ध्यान रखें.आप अपने मन में धार्मिक विचारों को लेकर काफी आगे बढ़ेंगे और पूजा-पाठ में समय गुजारेंगे.

कैरियर /बिजनेस

इस सप्ताह अपने कामकाज में काफी अच्छा बौद्धिकचातुर्य के साथ आगे बढ़ेंगे, लेकिन टारगेट पूरा करने के लिए आप पर थोड़ा दबाव रहने के कारण कामकाज में ज्यादा मेहनत करनी होगी औऱ समय भी देना होगा. उत्तरार्द्ध के समय में छोटे कार्यों में भी आप स्थिर गति से कमाई करेंगे. शेयरबाजार में निवेश करने के इच्छुक जातकों को अभी ध्यान से चलने की सलाह है. कामकाज में प्रतिद्वंद्वता का सामना करने की तैयारी रखें.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह प्रारंभ में आप खास पात्रों के साथ दोस्ती बढ़ा सकेंगे औऱ पहले से किसी के साथ परिचय हो तो आपके बीच घनिष्ठता बढ़ेगी. हालांकि आपके बीच बड़ी उम्र के किसी व्यक्ति के कारण संबंधों में समस्या न आए, इसका ध्यान रखना जरूरी है. विवाहितों के लिए अंतिम चरण बेहतर प्रतीत हो रहा है. अभी जीवनसाथी की तलाश में हो तो योग्य पात्र के साथ मुलाकात हो सकती है.

हेल्थ

इस सप्ताह स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. शुरूआत में यात्रा के दौरान आकस्मिक चोट लगने या स्वास्थ्य में समस्या आने की संभावना है.उत्तरार्द्ध में भोजन की अतिश्योक्ति या पेट संबंधी कोई भी दूसरी समस्या के कारण थोड़ी तकलीफ बढ़ सकती है.जिन लोगों को डायबिटिज हो उन्हें अभी भोजन में खास कंट्रोल रखना होगा.शारीरिक कमजोरी हो तो इस सप्ताह के उत्तरार्द्ध में ज्यादा पौष्टिक आहार ले.

लकी डेट:17,19,23

कलर-गुलाबी, पीला , लाल

लकी-दिन-सोमवार, मंगलवार, गुरुवार

सावधानी-इस सप्ताह अनावस्यक विवादो से बचें.अपरिचित लोगो से सम्बन्ध जोरने के पहले पूर्ण बिचार करे.

उपाय-इस सप्ताह केसर एवं हल्दी मिलाकर शालिग्राम पर चढ़ावें. पुरुषसूक्त का पाठ करे साथ ही माँ को स्वेत मिस्ठान अर्पित करे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें