28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aaj ka vrishchik rashifal 3 april 2024: आज आपको आपका रुका हुआ धन वापस मिल सकती है

Aaj ka vrishchik rashifal 3 april 2024: आज का वृश्चिक राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 3 अप्रैल 2024 horoscope in hindi: वृश्चिक राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें…

वृश्चिक : वृश्चिक राशि वालों के लिए आज 3 अप्रैल का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा.आप किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना भी बना सकते हैं.व्यापार के किसी भी निर्णय को लेने में असमर्थ होंगे.आज आपको आपका रुका हुआ धन वापस मिल सकती है.

लव राशिफल

वृश्चिक राशि वाले आज अपने जीवनसाथी को लेकर कोई योजना बना सकते हैं, जिसके परिणाम में उन्हें सफलता मिल सकती है. विवाह के योग नजर आ रहें हैं, कुंवारों के लिए अच्छे रिश्ते आ सकते हैं. आज लव मैटर घर के किसी सदस्य से सलाह जरूर लें. किसी परेशानी में हैं तो भी उनका अनुभव काम आ सकता है.

शुभ अंक-1
शुभ रंग- बैगनी

Aaj Ka Rashifal,3 अप्रैल 2024

बुधवार के दिन करें ये उपाय

अगर आपको व्यापार या बिजनेस में सफलता नहीं मिल रही है, किसी कि नजर लग गई है, तो इन सबसे छुटकारा पाने के लिए बुधवार के दिन एक पीला नींबू लें और उस नींबू पर काले रंग से सात छोटी-छोटी बिन्दियां बनाएं.अब उस नींबू के बीच में से चार बराबर टुकड़े करके, किसी चौराहे पर जाकर चारों अलग-अलग दिशाओं में एक-एक टुकड़ा फेंक दें.ऐसे करने से आप बुरी नजर से बचाता है एवं बुरी नजर को उतारता भी है.

बुधवार को करें इन मंत्रों का जाप

अगर आप बुध ग्रह के दोष से ग्रसित हैं तो आप ‘ॐ ऐं ह्वीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे’मंत्र का जाप जरूर करें. इस मंत्र का जाप करने से बुध ग्रह से संबंधित दोष को दूर होते हैं, और ये काफी प्रभावी माना जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें