21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानें कौन है रोहित गोदारा? जिसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली, बुधवार को राजस्थान बंद

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए सख्त नाकेबंदी की है. इस घटना की रोहित गोदारा गैंग ने जिम्मेदारी ली है. इसे ध्यान में रखते हुए पड़ोसी जिलों और बीकानेर संभाग में भी बदमाशों के संपर्क वाले लोगों को चिन्हित कर लगातार दबिश दी जा रही है.

Undefined
जानें कौन है रोहित गोदारा? जिसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली, बुधवार को राजस्थान बंद 8

जयपुर में मंगलवार को अज्ञात हमलावरों ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के दौरान हमलावरों ने अपने साथ एक व्यक्ति को भी गोली मार दी तथा घर में मौजूद एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर हत्या के विरोध में बुधवार को राजस्थान बंद बुलाया गया है. बंद राजपूत करणी सेना ने बुलाया है.

Undefined
जानें कौन है रोहित गोदारा? जिसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली, बुधवार को राजस्थान बंद 9

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए सख्त नाकेबंदी की है. इस घटना की रोहित गोदारा गैंग ने जिम्मेदारी ली है. इसे ध्यान में रखते हुए पड़ोसी जिलों और बीकानेर संभाग में भी बदमाशों के संपर्क वाले लोगों को चिन्हित कर लगातार दबिश दी जा रही है.

Undefined
जानें कौन है रोहित गोदारा? जिसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली, बुधवार को राजस्थान बंद 10

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़ा है रोहित गोदारा

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. उसने कहा है कि गोगामेड़ी उसकी गैंग के दुश्मनों का समर्थन कर रहा था और उन्हें सशक्त कर रहा है.

Also Read: कौन थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी? जिनकी जयपुर में गोली मारकर कर दी गई हत्या, CCTV फुटेज वायरल
Undefined
जानें कौन है रोहित गोदारा? जिसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली, बुधवार को राजस्थान बंद 11

गोगामेड़ी से मिलाने वाले को भी हमलावरों ने गोलियों से भूना

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा ने बताया कि हमलावर बातचीत करने के बहाने गोगामेड़ी के घर में दाखिल हुए और कुछ देर बातचीत करने के बाद उन्होंने गोलियां चलाना शुरु कर दिया. उनके अनुसार गोगामेड़ी के गार्ड ने भी जवाबी गोली चलाई. मिश्रा ने बताया कि बाद में दोनों हमलावरों ने उनके साथ आये नवीन शेखावत को भी गोली मार दी. उनके मुताबिक इस वारदात में गोगामेड़ी और नवीन की मौत हो गई जबकि परिचित अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया.

Undefined
जानें कौन है रोहित गोदारा? जिसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली, बुधवार को राजस्थान बंद 12

गोगामेड़ी की हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

गोगामेड़ी पर हमले का पूरा घटनाक्रम घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया. पुलिस के अनुसार तीन लोग गोगामेड़ी के आवास पर गए और उन्होंने उनके सुरक्षाकर्मियों से कहा कि वे गोगामेड़ी से मिलना चाहते हैं. सुरक्षाकर्मी उन्हें अंदर ले गए जहां उन्होंने गोगामेड़ी से दस मिनट तक बातचीत की. इसके बाद, उन्होंने उन पर गोलियां चला दीं. घटना के बाद दो हमलावर घर से बाहर निकले और एक व्यक्ति से स्कूटी छीनकर फरार हो गए.

Undefined
जानें कौन है रोहित गोदारा? जिसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली, बुधवार को राजस्थान बंद 13

गोगामेड़ी के समर्थकों ने किया प्रदर्शन

गोगामेड़ी की हत्या के बाद समर्थकों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जयपुर, जोधपुर, अलवर, चूरू, उदयपुर में विरोध प्रदर्शन किया.

Undefined
जानें कौन है रोहित गोदारा? जिसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली, बुधवार को राजस्थान बंद 14

लोकेंद्र सिंह कालवी से विवाद के बाद गोगामेड़ी ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का गठन किया था

करणी सेना के संस्थापक और संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी के साथ मतभेदों के बाद गोगामेड़ी 2015 में श्री राजपूत करणी सेना से अलग हो गए और उन्होंने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का गठन किया. इन दोनों संगठनों ने राजपूत समुदाय के संदर्भ में ऐतिहासिक तथ्यों से कथित छेड़छाड़ को लेकर फिल्म पद्मावत का विरोध किया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें