30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

KBC 10: श्रीदेवी की तरह कुछ ऐसा करना चाहती हैं कोलकाता की सोमा चौधरी, VIDEO

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 10 पर कुछ ऐसे कंटेस्‍टेंट भी आते हैं जो अपनी बातों और हाजिर-जवाबी से दर्शकों को दिल जीत लेते हैं. 13वें एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन के हॉट सीट पर बैठीं कोलकाता की रहनेवाली सोमा चौधरी. उन्‍होंने आते ही अपने मसखरे अंदाज से महफिल लूट ली. उनकी बातें सुनकर शो के […]

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 10 पर कुछ ऐसे कंटेस्‍टेंट भी आते हैं जो अपनी बातों और हाजिर-जवाबी से दर्शकों को दिल जीत लेते हैं. 13वें एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन के हॉट सीट पर बैठीं कोलकाता की रहनेवाली सोमा चौधरी. उन्‍होंने आते ही अपने मसखरे अंदाज से महफिल लूट ली. उनकी बातें सुनकर शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन भी शरमाते नजर आये. उन्‍होंने शो की शुरूआत शायरी से की. उन्‍होंने बिग बी की तारीफ में भी चंद शब्‍द कहे.

सोमा चौधरी ने कहा,’ अब जो बस में नहीं, वो ख्‍वाब है, मेरे सामने जो हकीकत है, वो लाजवाब है.’ बातचीत के दौरान उन्‍होंने बताया कि अमिताभ बच्‍चन और धर्मेंद्र अक्‍सर उनके सपने में आते रहे हैं.

यहां भी पढ़ें : VIDEO: सलमान खान रोक नहीं पाये आंसू, इन स्‍पेशल बच्‍चों के बीच हुए इमोशनल

अमिताभ बच्‍चन उनकी बातें सुनकर हैरान थे. सोमा ने चुलबुले अंदाज में कहा कि उनके पति जानते हैं कि मैं अमित जी और धरम जी को पसंद करती हूं. दोनों मेरे सपने में आते हैं. अमिताभ बच्‍चन ने उनसे पूछते है कि क्‍या आपके पति आपके सपने में नहीं आते ? सोमा हंसते हुए कहती है कि हर किसी से पूछ लिजिये किसके सपने में पतिदेव आते हैं. उनकी इस हाजिरजवाबी से बिग बी ठहाका मारकर हंसते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=w_cYgr5_igs

सोमा कहती हैं कि उन्‍हें केबीसी में आने का बहुत क्रेज था. उन्‍होंने कहा कि केबीसी में जीतने के बाद जो राशि मिलेगी उसे वे बिस्‍तर पर बिछाकर सोयेंगी. जुदाई फिल्‍म में श्रीदेवी की तरह नोटों की खुशबू लेंगी, नोटों से हवा करेंगी और बिस्‍तर पर बिछा लेंगी.

यहां भी पढ़ें : PHOTOS: गर्लफ्रेंड तान्‍या श्रॉफ संग स्‍पॉट हुए सुनील शेट्टी के बेटे अहान

सोमा सिर्फ 3,20,000 रुपये जीत पाईं. अमिताभ बच्‍चन ने फोन पर सोमा से धर्मेंद्र की बात भी करवाई. बातचीत में सोमा ने कहा कि’ आप 82 के लगते नहीं हो, आपकी उम्र तो लोग बिस्‍तर पर लेट जाते हैं. उनकी बातें सुनकर अमिताभ बच्‍चन भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें