37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: सलमान खान रोक नहीं पाये आंसू, इन स्‍पेशल बच्‍चों के बीच हुए इमोशनल

सलमान खान इनदिनों ‘बिग बॉस 12’ के जरिये छोटे पर्दे पर जलवा बिखेर रहे हैं. इसके अलावा वे फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग में भी व्‍यस्‍त हैं. सलमान बॉलीवुड के बिजी स्‍टार्स में एक हैं लेकिन इसके बावजूद वे सोशल वर्क के लिए वक्‍त निकाल ही लेते हैं. सलमान मंगलवार को जयपुर में थे यहां उन्‍होंने […]

सलमान खान इनदिनों ‘बिग बॉस 12’ के जरिये छोटे पर्दे पर जलवा बिखेर रहे हैं. इसके अलावा वे फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग में भी व्‍यस्‍त हैं. सलमान बॉलीवुड के बिजी स्‍टार्स में एक हैं लेकिन इसके बावजूद वे सोशल वर्क के लिए वक्‍त निकाल ही लेते हैं. सलमान मंगलवार को जयपुर में थे यहां उन्‍होंने दिव्‍यांग बच्‍चों के विशेष केंद्र उमंग का उद्घाटन किया. इन बच्‍चों से मिले प्‍यार को देखकर सलमान इमोशनल हो गये और आंसू पोंछते नजर आये.

सलमान खान के फैन क्‍लब ने कई वीडियो जारी किये हैं जिसमें दबंग खान बच्‍चों के साथ मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. बच्‍चों के बीच मौजूद सलमान बेहद इमोशनल नजर आये.

https://www.instagram.com/p/Bn4esgCl4fp/?utm_source=ig_embed_loading
https://www.instagram.com/p/Bn3nLR0lMJc/?utm_source=ig_embed_loading

सलमान नेजयपुर स्थित इस केंद्र की गतिविधियों और यहां उपलब्‍ध सुविधाओं की जानकारी ली. यह केंद्र विशेष रूप से विकलांग बच्चों के लिए है. बीत दिनों उमंग केन्द्र की ट्रस्टी और राजस्थान की पूर्व पर्यटन मंत्री बीना काक ने बताया था कि खान केन्द्र के बच्चों से मिलेंगे और केन्द्र द्वारा पुर्नवास के लिये दी जाने सुविधाओं को देखेंगे.

सलमान बच्‍चों के साथ डांस करते नजर आये और उनके साथ फोटो भी खिंचवाये. बच्‍चो से मिलने के बाद वे मीडिया से भी मुखातिब हुए. सलमान ने बताया कि वे कई सालों से उमंग से जुड़े हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें