23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेग्‍नेंसी में टेनिस खेलकर सानिया मिर्जा ने बनाया रिकॉर्ड, वीडियो वायरल

नयी दिल्‍ली : भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सानिया अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. इस टेनिस स्‍टार का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को उनके समर्थक काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल सानिया […]

नयी दिल्‍ली : भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सानिया अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. इस टेनिस स्‍टार का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को उनके समर्थक काफी पसंद कर रहे हैं.

दरअसल सानिया मिर्जा ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर अपनी एक वीडियो पोस्‍ट की है. वीडियो में सानिया मिर्जा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. मालूम हो सानिया मिर्जा प्रेग्‍नेंट हैं और दो माह के बाद वो मां बनने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें…

शोएब मलिक से शादी के पहले इन लोगों से जुड़ा सानिया मिर्जा का नाम…

जब सानिया मिर्जा ने शोएब से की यह डिमांड तो, पाक खिलाड़ी ने कहा…

वीडियो में सानिया मिर्जा टेनिस खेलती नजर आ रही हैं. भारत की इस टेनिस सनसनी के वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनके हिम्‍मत को सलाम कर रहे हैं. दरअसल प्रेग्‍नेंसी में जहां आम महिलाएं आराम करना पसंद करती हैं, वैसे में सानिया टेनिस कोर्ट में उतर कर अपने जज्‍बे को दिखाया है. प्रेग्‍नेंसी के दौरान सानिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तसवीरें और वीडियो पोस्‍ट कर चुकी हैं.

गौरतलब हो कि चोट के कारण और प्रेग्‍नेंसी के कारण सानिया मिर्जा लंबे समय से टेनिस कोर्ट से बाहर चल रही हैं. हालांकि उन्‍होंने साफ किया है कि वो 2022 टोक्‍यो ओलंपिक से टेनिस कोर्ट में वापसी करेंगी.

इसे भी पढ़ें…

शोएब से बेटी चाहती हैं शानिया मिर्जा, नाम होगा ‘मिर्जा मलिक’

सानिया ने कहा, हम अब भी 2018 में हैं और मेरा लक्ष्य निश्चित तौर पर वापसी की कोशिश और 2020 ओलम्पिक खेलों में प्रतिस्पर्धा करना है. सानिया ने कहा, मैंने अपने जीवन में ‘महिला के पारंपरिक जीवन के तरीके’ का पालन नहीं किया. मैं हमेशा अलग चली हूं और इससे काफी खुश हूं.

इसे भी पढ़ें…

प्रेग्नेंट सानिया मिर्जा ने इंटरनेशनल योगा डे पर शेयर की तसवीर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें