36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेग्नेंट सानिया मिर्जा ने इंटरनेशनल योगा डे पर शेयर की तसवीर

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने आज इंटरनेशनल योगा डे पर अपनी एक तसवीर सोशल मीडिया में पोस्ट की है. उन्होंने इस तसवीर के साथ लिखा है -गर्भावस्था में स्वस्थ रहने के लिए जरूरी है योगा, मैं करती हूं और आप? सानिया इस तसवीर में बेहद खूबसूरत और फिट नजर आ रही हैं. गौरतलब है […]

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने आज इंटरनेशनल योगा डे पर अपनी एक तसवीर सोशल मीडिया में पोस्ट की है. उन्होंने इस तसवीर के साथ लिखा है -गर्भावस्था में स्वस्थ रहने के लिए जरूरी है योगा, मैं करती हूं और आप?

https://twitter.com/MirzaSania/status/1009650441603276800?ref_src=twsrc%5Etfw

सानिया इस तसवीर में बेहद खूबसूरत और फिट नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी सानिया ने अपनी एक तसवीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि प्रेग्नेंसी के दौरान मेरी ड्रेस.

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से 2010 में शादी की थी और अब वे मां बनने वाली है. इससे पहले ईद के मौके पर भी सानिया ने अपनी तसवीर शेयर की थी जिसमें शोएब उनके साथ नजर आ रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें