37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शोएब से बेटी चाहती हैं शानिया मिर्जा, नाम होगा ”मिर्जा मलिक”

पणजी : सानिया और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं और जब भी परिवार बढ़ाने के बारे में सोचेंगे तो उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा. सानिया ने गोवा फेस्ट 2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा , मैं आपको एक राज की बात बताती हूं. मेरे पति […]

पणजी : सानिया और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं और जब भी परिवार बढ़ाने के बारे में सोचेंगे तो उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा.

सानिया ने गोवा फेस्ट 2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा , मैं आपको एक राज की बात बताती हूं. मेरे पति और मैंने इस पर बात की है और हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा. वह भी एक बेटी चाहते हैं.

सानिया ने लैंगिक पक्षपात के अपने अनुभव के बारे में कहा कि उनके कुछ रिश्तेदार उनके वालेदान से कहते थे कि उनके बेटा होना चाहिये ताकि खानदान का नाम आगे बढ सके.
उन्होंने कहा , हम दो बहनें है और हमें कभी नहीं लगा कि एक भाई भी होना चाहिये. हमारे रिश्तेदार हमारे वालेदान से कहते थे कि उनके एक बेटा होना चाहिये तो हम उनसे लड़ते थे. मैंने शादी के बाद भी सरनेम नहीं बदला और हमेशा यह सानिया मिर्जा ही रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें