36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : जब एक्रीडिटेशन कार्ड नहीं होने के कारण फेडरर को सुरक्षागार्ड ने रोका

मेलबर्न : टेनिस के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक रोजर फेडरर को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा जब ऑस्ट्रेलियाई ओपन का एक्रीडिटेशन कार्ड (मान्यता पत्र) नहीं होने के कारण सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोक दिया. ऑस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब छह बार जीतने वाले फेडरर ने भी हालांकि सुरक्षाकर्मी का सम्मान किया और […]

मेलबर्न : टेनिस के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक रोजर फेडरर को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा जब ऑस्ट्रेलियाई ओपन का एक्रीडिटेशन कार्ड (मान्यता पत्र) नहीं होने के कारण सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोक दिया.

ऑस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब छह बार जीतने वाले फेडरर ने भी हालांकि सुरक्षाकर्मी का सम्मान किया और वहीं रूक गये. इसके थोडे समय बाद ही फेडरर के कोचिंग दल का एक सदस्य उनके कार्ड के साथ पहुंचा, जिसके बाद ही फेडरर को अंदर जाने की अनुमति मिली.

इसे भी पढ़ें…

कंगारुओं को पटखनी देने के बाद पत्नी के साथ विराट आस्ट्रेलिया में कुछ यूं बिता रहे समय

सुरक्षाकर्मी का फेडरर को रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रचलित हो रहा जिसमें लोग सुरक्षाकर्मी और फेडरर दोनों के बर्ताव की तारीफ कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें