23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

7.48 लाख छात्र-छात्राओं की धड़कनें बढ़ीं, JAC इंटर साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट कल

रांची: झारखंड एकेडमिक काउंसिल (जैक) के इंटर और साइंस के सात लाख से ज्यादा छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म होने वाला है. उनकी दिल की धड़कनें बढ़ गयी हैं. गुरुवार को इंटर साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट निकलने वाला है. विद्यार्थी जैक की वेबसाइट jac.ac.inकेसाथ-साथ jharresults.nic.in पर भी अपने परीक्षा परिणाम देख सकेंगे. इस वर्ष 7.48 […]

रांची: झारखंड एकेडमिक काउंसिल (जैक) के इंटर और साइंस के सात लाख से ज्यादा छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म होने वाला है. उनकी दिल की धड़कनें बढ़ गयी हैं. गुरुवार को इंटर साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट निकलने वाला है. विद्यार्थी जैक की वेबसाइट jac.ac.inकेसाथ-साथ jharresults.nic.in पर भी अपने परीक्षा परिणाम देख सकेंगे.

इस वर्ष 7.48 लाखविद्यार्थियों ने झारखंड बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था, जिसमें 4.31 लाख छात्र इंटर के और 3.16 लाख मैट्रिक के हैं. मैट्रिक और इंटर की परीक्षाएं इस बार 1490 केंद्रों पर आयोजित हुई थी. झारखंड बोर्ड की इंटर की परीक्षाएं 3 अप्रैल को खत्म हुई थी.

एकेडमिक काउंसिल ने निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से परीक्षा संपन्न कराने के लिए रजिस्ट्रेशन से एडमिट कार्ड जारी करने तक की प्रक्रिया को ऑनलाइन कर दिया था. झारखंड में पहली बार मैट्रिक और इंटर की परीक्षा के लिए 1490 केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे लगायेगये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें