26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शॉटगन ने पाकिस्तानी पीएम से की अपील, कहा – कुलभूषण जाधव को सकुशल घर भेज छवि में करें सुधार

पटना : बीजेपी सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से अपील की है कि कुलभूषण जाधव को रिहा कर दिया जाये. शत्रुघ्न ने नवाज शरीफ से अपील करते हुए ट्वीट किया है कि जाधव को सकुशल देश वापसी दी जाये. शत्रुघ्न ने पाकिस्तान प्रधानमंत्री और पाक उच्चायुक्त से अपील करते हुए […]

पटना : बीजेपी सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से अपील की है कि कुलभूषण जाधव को रिहा कर दिया जाये. शत्रुघ्न ने नवाज शरीफ से अपील करते हुए ट्वीट किया है कि जाधव को सकुशल देश वापसी दी जाये. शत्रुघ्न ने पाकिस्तान प्रधानमंत्री और पाक उच्चायुक्त से अपील करते हुए कहा है कि यह उनकी पहली और आखिरी उम्मीद है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान मानवता के आधार पर महाराष्ट्र के बेटे कुलभूषण जाधव की मौत की सजा को खत्म करे. पाकिस्तान दो पड़ोसी देशों के बीच की दुश्मनी को खत्म करने के लिए दोस्त के रूप में यह कदम उठायें.

पाकिस्तान के उच्चायुक्त के जरिये शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को से अपील की है कि मौत की सजा पाएमहाराष्ट्र के सपूत कुलभूषण जाधव कोतकनीकीआधारपर नहीं बल्कि मानवता के आधार पर स्वदेश वापस भेजकर दोनों देशों के बीच उत्पन्न दुश्मनी को समाप्त कर एक दोस्त की तरफ एक कदम उठाया जाये.

उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को संबोधित करते हुए लिखा है कि डीयर मिस्टर शरीफ आपकी ओर से उठाया गया यह कदम दोनों देशों की कूटनीति को मजबूत करने अहम भूमिका निभायेगा. इसके अलावा, आपको कुलभूषण के परिवार और उनके दोस्तों का भी आशीर्वाद मिलेगा. हालांकि, यह मामला न्याय पाने के लिए अंतरराष्ट्रीय अदालत के अधीन है. फिर भी कुलभूषण जाधव की सकुशल घर वापसी की प्रार्थना की जा रही है और यह उम्मीद है कि इन प्रयासों से वह जल्द ही सुरक्षित घर लौटेंगे. ऐसा करने से सीमा पार भारत-पाकिस्तान के आपसी संबंधों को मजबूती मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें