33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : बिहार के डिप्टी CM ने अपराधियों से हाथ जोड़ कर किया आग्रह, उसके बाद…

गया / पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सूबे की आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर अपराधियों से हाथ जोड़ कर विनती की है. सुशील मोदी के बयान आने के बाद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर तंज कसा है. जानकारी के मुताबिक, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील […]

गया / पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सूबे की आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर अपराधियों से हाथ जोड़ कर विनती की है. सुशील मोदी के बयान आने के बाद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर तंज कसा है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सोमवार को गया में पितृपक्ष मेले का उद्घाटन करने पहुंचे. यहां उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बिहार की आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर अपराधियों से आग्रह किया कि वे कम-से-कम अगले 15-16 दिनों तक आपराधिक घटनाओं को अंजाम नहीं दें. शांति बनाये रखें.

यह भी पढ़ें : पटना : दिल्ली से पटना आ रहे हवाई जहाज का दरवाजा खोलने लगा यात्री, डर गये हवाई जहाज में बैठे लोग, फिर…

उन्होंने कहा कि ‘मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़ कर आग्रह करूंगा, कम-से-कम पितृपक्ष में तो छोड़ दीजिए. बाकि दिन तो मना करें, ना करें, कुछ ना कुछ तो करते रहते हैं.’ कम-से-कम अगले 15-16 दिनों में ऐसा कोई काम मत कीजिए, जिससे बिहार और गया की प्रतिष्ठा प्रतिष्ठा खराब हो. साथ ही चेतावनी भी दी कि अगर आप ऐसा काम करेंगे, तो इतने सीसीटीवी लगे हैं और जवान तैनात हैं कि कोई बच के निकल नहीं पायेगा.

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला : रोजी रानी सहित चार आरोपितों की रिमांड अवधि बढ़ी, अब 28 को होगी सुनवाई

सुशील मोदी द्वारा अपराधियों से आग्रह किये जाने के बाद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि यह शर्मनाक है कि बिहार के मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हाथ जोड़ कर अपराधियों से आग्रह किया है कि अगले 15-16 दिनों में आपराधिक घटनाओं को अंजाम ना दें, यह बिहार की प्रतिष्ठा का हनन करता है.

यह भी पढ़ें : गया : झारखंड से नाबालिग लड़कियों को देह व्यापार के लिए दिल्ली ले जा रहा था युवक, तभी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें