32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लालू को जेल जाने की तैयारी करनी चाहिए, चुनाव की नहीं : जदयू

पटना : बिहार विधान परिषद सदस्य और जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर सोनपुर मेले के बहाने बड़ा हमला बोला है. नीरज कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि आज सत्ता जाने के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बेसिर पैर की बात कर रहे हैं. हकीकत में […]

पटना : बिहार विधान परिषद सदस्य और जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर सोनपुर मेले के बहाने बड़ा हमला बोला है. नीरज कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि आज सत्ता जाने के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बेसिर पैर की बात कर रहे हैं. हकीकत में आज गाय के कारण लोगों को डर नहीं लग रहा है बल्कि पिछले कई सालों से गाय को चारा खाने वालों से डर लगता है. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद अपनी राजनीति में प्रारंभ से ही बिना सिर पैर की बात करते रहे हैं. आज भी इतने अनुभवी होने के बाद भी वे बिना सिर पैर की बात करते हैं.

नीरज कुमार ने कहा कि लालू कहते हैं कि सोनपुर मेला में गाय और भैंस नहीं पहुंच रहे हैं परंतु हकीकत है कि पिछले वर्ष से इस साल इसविश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेले में ज्यादा पशु आये हैं. पिछले वर्ष मेले में जहां 119 गाय, 1626 बैल, 2100 घोड़े, 18 भैंस, 1031 बकरी पहुंचे थे, वहीं इस साल अब तक इस मेले में 145 गाय, 2287 बैल, 5002 घोड़ा, 121 भैंस और 1101 बकरी पहुंच गये हैं. अभी भी इस मेला के समाप्त होने में 13 दिन शेष है.

उन्होंने कहा कि लालू यादव को तथ्य और तर्क से कोई मतलब नहीं रहता है. ऐसे में उनकी राजनीति ही जात–पात और समाज तोड़ने की रही है. आज जब उनके पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है, तब वे लोग जांच एजेंसियों से भाग रहे हैं. उनको तो जांच एजेंसियों के सामने आकर खुद सफाई देनी चाहिए.

लालू को न ही भारत के संविधान पर विश्वास है और न ही कानून के प्रति श्रद्धा है. यही कारण है कि आज वे खुद चुनाव नहीं लड़ सकते हैं और दूसरे को ललकार रहे हैं। अब लालू जी को जेल जाने की तैयारी करनी चाहिए न कि चुनाव की. इसके अलावे उनको मेरी सलाह है कि अब राजनीति के अंतिम दौर में भी विकास की राजनीति करें और समाज को जोड़ने का काम करें.

यह भी पढ़ें-
भितिहरवा में CM नीतीश के कार्यक्रम में एएनएम ने की नारेबाजी, मंच पर बुला कर नीतीश ने सुनी शिकायतें

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें