36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू बोले-जदयू के इस प्रवक्ता के घर रेड करने पर शाम में शराब पीते मिल जायेंगे लोग

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बिहार में शराबबंदी के फैसले पर सवाल खड़ा करते हुए नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. नीतीश कुमार के साथ जहरीली शराब कांड के आरोपित की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तेजस्वी के बाद अब लालू […]

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बिहार में शराबबंदी के फैसले पर सवाल खड़ा करते हुए नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. नीतीश कुमार के साथ जहरीली शराब कांड के आरोपित की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तेजस्वी के बाद अब लालू यादव ने मोर्चा संभाला है. लालू यादव ने कहा है कि लालू यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री आवास में मंत्री और विधायकों को एंट्री नहीं मिलती है, लेकिन शराब माफिया वहां आसानी से आते-जाते हैं. लालू यादव यहीं पर नहीं रुके उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि जदयू के एक प्रवक्ता पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए कहा कि इस जदयू प्रवक्ता के घर पुलिस रेड करे तो, देख सकते हैं वहां कैसे लोग शाम के वक्त आजादी के साथ शराब पीते हैं, और आते-जाते हैं. हालांकि, उन्होंने जदयू प्रवक्ता के नाम का खुलासा नहीं किया.

लालू के पहले तेजस्वी ने किया था हमला

लालू ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी पूरी तरह फेल है. लालू ने कहा कि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है, उसके बावजूद शराब आसानी से उपलब्ध है. दरअसल, सीएम हाउस में शराब माफिया की एंट्री का ये आरोप एक वायरल तस्वीर के आधार पर लगाया गया है. जहरीली शराब कांड के एक आरोपी के साथ सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. तस्वीर में नीतीश अपने सरकारी आवास पर पूर्व हेडमास्टर हरेंद्र सिंह और जहरीली शराब कांड में जेल जा चुके राकेश सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. लालू से पहले तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोला था, तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि नीतीश कुमार छवि कुमार हैं और अपनी छवि सुधार रहे हैं. शराबबंदी के बहाने नीतीश कुमार अपनी छवि बना रहे थे और अब छवि सुधारने में लगे हुए हैं. तेजस्वी ने कहा कि आखिर आरा के जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपित राकेश कुमार कैसे नीतीश कुमार के ड्राइंग रूम में पहुंच गया. आखिर यह आरोपित कैसे मुख्यमंत्री के कमरे में प्रवेश कर सकता है. तेजस्वी ने कहा कि अभी तक उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है ? मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए तेजस्वी ने कहा कि क्या इस बात की खबर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को नहीं थी ?

आरा में हुआ था कांड

गौरतलब हो कि पांच साल पहले दिसंबर 2012 में आरा के बहुचर्चित जहरीली शराब कांड के कारण 3 दिनों में 30 से अधिक लोगों की मौत हुई थी. मृतकों में दलित महादलित समुदाय के अधिकांश लोग शामिल थे. जहरीली शराब कांड को लेकर आरा जिला के नवादा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी और ताबड़तोड़ छापेमारी कर हजारों पांच नकली देशी शराब बरामद किया गया था. जब्त देसी शराब की जांच पटना के फॉरेंसिक लैब में करायी गयी थी. फॉरेंसिक जांच में शराब में मिथाइल अल्कोहल की पुष्टि हुई थी जो कि काफी जानलेवा होती है. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर किया था. शराब कारोबारी संजय सिंह, राकेश सिंह, मंटू सिंह, पप्पू चौधरी, सनोज यादव, संजय बहादुर, मनोज यादव सरीखे कई लोग इस मामले में चार्ज शीटेड किये गये थे. जहरीली शराब कांड के चार्जशीटेड अभियुक्त राकेश सिंह की तस्वीर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ वायरल हुई तो एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गरम हो गया.

यह भी पढ़ें-
JDU ने जहरीली शराब कांड के आरोपी को पार्टी से निकाला, तेजस्वी ने तस्वीर शेयर कर नीतीश पर किया हमला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें