26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा नेता अर्जित शाश्वत के पास दो रास्ते, सरेंडर करें या गिरफ्तारी दें : केसी त्यागी

पटना : जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने भागलपुर मामलेमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के पुत्रअर्जित शाश्वतको लेकरबड़ाबयान दिया है. केसी त्यागी ने कहा कि हैकि अर्जितशाश्वत के पास दो रास्ते हैं, सरेंडर करें या गिरफ्तारी दें. उधर, अर्जित शाश्वत से जुड़े मामले की सुनवाई कर रहे जजनेकेस डायरी की मांग की है. बता […]

पटना : जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने भागलपुर मामलेमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के पुत्रअर्जित शाश्वतको लेकरबड़ाबयान दिया है. केसी त्यागी ने कहा कि हैकि अर्जितशाश्वत के पास दो रास्ते हैं, सरेंडर करें या गिरफ्तारी दें. उधर, अर्जित शाश्वत से जुड़े मामले की सुनवाई कर रहे जजनेकेस डायरी की मांग की है. बता दें कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत की गिरफ्तार को लेकर बिहार में सदन के अंदर और बाहर जोरदार हंगामा चल रहा है. विपक्ष इस मामले को लेकर नीतीश सरकार परलगातारहमलावर है. अर्जित की गिरफ्तारी नहीं होने परविपक्ष द्वारा नीतीश सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये जा रहे हैं.

इन सबके बीचमीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने इस मामले में बड़ा बयान देते हुए अाज उक्त बातें कहीं है. उन्होंने कहा, अर्जित शाश्वत को सरेंडर करना चाहिए या फिर गिरफ्तारी देनी चाहिए. केसी त्यागी ने अरिजित शाश्वत की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि अगर एफआइआर दर्ज हुआ है, तो हमें अपने अधिकारियों पर विश्वास करना चाहिए या अदालत ने वारंट जारी किये हैं तो अदालत का सम्मान करना चाहिए. दो रास्ते हैं, अर्जित कोर्ट में सरेंडर कर दें या फिर वह गिरफ्तारी दें.

केसी त्यागी के अनुसार अगर कानून का मखौल उड़ेगा तो जदयू, भाजपा,रालोसपा और लोजपा पर खरोंच आयेगी. इससे एनडीए गठबंधन प्रभावित होगा. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री ऐसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं जिससे मुख्य विपक्षी दल को इसका फायदा हो रहा है. साथ ही कहा एफआइआर को रद्दी का टुकड़ा कहना ये मान्यता प्राप्त संवैधानिक संस्थाओं का अपमान है.

गौर हो कि बिहार के भागलपुर में 17 मार्च को नाथनगर में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद हुआ था. इसमें भाजपा नेता अर्जितशाश्वत पर एफआइआर दर्ज की गयी थी. मामले में अर्जित के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है. जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार सक्रिय है. वहीं, अर्जित शाश्वत खुद के ऊपर लगाये गये आरोपों को गलत करार दे रहे है. जिसको लेकर बिहार में राजनीति तेज हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें