36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड की स्वास्थ्य व्यवस्था वेंटिलेटर पर, निजी कारोबार बढ़ाने में लगे हैं मंत्री, पलामू में बोले हेमंत

मेदिनीनगर : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को उनके गृह जिला पलामू में ही घेरा. बुधवार को मेदिनीनगर के परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था वेंटिलेटर पर है और स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी अपना निजी कारोबार बढ़ाने में लगे हैं. […]

मेदिनीनगर : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को उनके गृह जिला पलामू में ही घेरा. बुधवार को मेदिनीनगर के परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था वेंटिलेटर पर है और स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी अपना निजी कारोबार बढ़ाने में लगे हैं.

इसे भी पढ़ें : अंतिम पंक्ति के लोगों के निडर प्रतिनिधि थे कॉमरेड महेंद्र सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री श्री सोरेन ने मंडल डैम परियोजना पर फिर सवाल उठाया. कहा कि यह सिंचाई परियोजना झारखंड के किसानों के हित में नहीं है. यह भाजपा वालों की जेबी योजना है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की रघुवर दास सरकार अब बच्चों के मध्याह्न भोजन योजना में हकमारी कर रही है. पिछले चार वर्षों में रघुवर सरकार ने सिर्फ अपनी ब्रांडिंग पर ध्यान दिया.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में पावर क्राइसिस, 1100 मेगावाट की जरूरत, मिली सिर्फ 702 मेगावाट

उन्होंने कहा कि जमीनी हकीकत यह है कि वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर फेल है. जनता को 24 घंटे बिजली देने का वादा फेल हो गया. गरीब परेशान है और किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के मिथिलेश ठाकुर, डॉ शशिभूषण मेहता, राजेंद्र सिन्हा, संजीव तिवारी व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें