36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल का हमला – संघ और भाजपा की ‘बी टीम” है टीआरएस

कोसगी : तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति पर हमले तेज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को यहां कहा कि यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी की ‘बी टीम’ है. यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, टीआरएस, तेलंगाना राष्ट्र समिति नहीं है, […]

कोसगी : तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति पर हमले तेज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को यहां कहा कि यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी की ‘बी टीम’ है.

यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, टीआरएस, तेलंगाना राष्ट्र समिति नहीं है, बल्कि यह तेलंगाना राष्ट्रीय संघ परिवार है. यह संघ और भाजपा की बी टीम है. तेलंगाना में भाजपा और टीआरएस को पछाड़ने के लिए कांग्रेस ने विपक्षी दलों के साथ गठबंधन किया है. इसमें एन चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा), भाकपा तथा नवगठित तेलंगाना जन समिति (तेजस) शामिल है. राज्य में भाजपा और टीआरएस अलग-अलग चुनाव मैदान में हैं.

उन्होंने टीआरएस प्रमुख और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए कहा कि हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के साथ वह मिले हुए हैं. उन्होंने कहा कि दोनों राजनीतिक दल यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अगले साल होनेवाले आम चुनाव में भाजपा की हार न हो. राहुल ने कहा, टीआरएस और एआईएमआईएम का लक्ष्य है कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस भाजपा को हराने में सक्षम नहीं हो सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें