31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिचौलियों के हितों की रक्षा करने वालो का हिसाब देश की जनता करेगी : नरेंद्र मोदी

बारीपदा (ओडिशा) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के मेदिनीनगर के बाद ओडिशा के बारीपदा से भी कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि देश की बजाय बिचौलियों के हितों की रक्षा में जिस-जिस की भूमिका रही है, उनका पूरा हिसाब जांच एजेंसियां करेंगी, देश की जनता करेगी. […]


बारीपदा (ओडिशा)
: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के मेदिनीनगर के बाद ओडिशा के बारीपदा से भी कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि देश की बजाय बिचौलियों के हितों की रक्षा में जिस-जिस की भूमिका रही है, उनका पूरा हिसाब जांच एजेंसियां करेंगी, देश की जनता करेगी.

शराब व्यापारी विजय माल्या भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित

मोदी ने कहा कि बिचौलिए को हर बात की जानकारी होती थी. कांग्रेस के टॉप के नेताओं, मंत्रियों से गहरी पहचान थी. प्रधानमंत्री कार्यालय में कौन सी फाइल कहां जा रही है, इसकी उसको पल प्रतिपल की जानकारी रहती थी. संभवत: जितनी जानकारी खुद प्रधानमंत्री को नहीं होती थी, उससे भी ज्यादा जानकारी बिचौलिए को रहती थी.

इनको ये साफगोई, ये सच्चाई इसलिए भी खटक रही है क्योंकि इनके राज़ खुल रहे हैं. कल ही अखबारों में एक रिपोर्ट आयी है, जिसमें यह बताया गया है कि हेलीकॉप्टर घोटाले का बिचौलिया मिशेल कांग्रेस के करप्शन का राज़दार है.2004 से लेकर 2014 के बीच, कैसे देश की सेना को कमजोर करने की साजिश रची गयी, अब ये देश, देख भी रहा है और समझ भी रहा है. अब जब हमारी सरकार उनके साजिश के जाल से देश की सेनाओं को बाहर निकाल रही है, तो हम उन्हें खटकने लगे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें