35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeeToo : सिंगर रघु दीक्षित पर यौन उत्पीड़न का आरोप, बोले-पहले भी मांगी थी माफी, फिर मांग लूंगा

चेन्नई : भारत में जोर पकड़ रहे #मीटू अभियान में दुर्व्यवहार के आरोपियों में ताजा नाम गायक रघु दीक्षित से जुड़ गया है. यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद गायक रघु ने बुधवार को कहा कि उनके खिलाफ आरोप लगाने वाली शख्सियत का ब्यौरा बहुत हद तक सही हैं, लेकिन वह शिकारी नहीं हैं. […]

चेन्नई : भारत में जोर पकड़ रहे #मीटू अभियान में दुर्व्यवहार के आरोपियों में ताजा नाम गायक रघु दीक्षित से जुड़ गया है. यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद गायक रघु ने बुधवार को कहा कि उनके खिलाफ आरोप लगाने वाली शख्सियत का ब्यौरा बहुत हद तक सही हैं, लेकिन वह शिकारी नहीं हैं. गायक ने कहा कि उन्होंने स्थिति के बारे में पूरी तरह से गलत अनुमान लगाया था और फौरन ही संबंधित शख्सियत से माफी मांग ली थी. उन्होंने कहा कि वे फिर से निजी तौर पर भी माफी मांग लेंगे.

इसे भी पढ़ें : #MeeToo : मेलानिया ट्रंप की नसीहत, पुरुषों पर आरोप मढ़ने वाली महिलाओं को दिखाना चाहिए ‘सबूत’

बहुभाषी लोकगीत बैंड रघु दीक्षित प्रोजेक्ट के मुख्य गायक दीक्षित पर एक गुमनाम महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया, जिसके ब्योरे को साथी गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने ट्विटर पर साझा किया. दीक्षित को शीर्ष शिकारियों में शामिल बताने वाली महिला ने कहा कि दीक्षित ने एक रिकॉर्डिंग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की थी.

श्रीपदा द्वारा साझा किये गये स्क्रीनशॉट में कहा गया कि कई साल पहले मुझे रिकॉर्डिंग के लिए उनके स्टूडियो बुलाया गया और वह अपनी पत्नी के बारे में बुरा-भला कहने लगे (जैसा की ज्यादातर विवाहित पुरुष करते हैं). उनकी पत्नी बहुत उम्दा महिला हैं. अस्थायी रिकॉर्डिंग पूरी कर लेने के बाद उन्होंने मुझे अपनी तरफ खींचा और चेक पर हस्ताक्षर करने के दौरान चुंबन देने को कहा. बाद में दरवाजे पर उन्होंने मुझे उठाने की कोशिश की, जिसके बाद मैं रोते हुए नीचे भागी.

ट्विटर पर लंबा सा बयान साझा करते हुए दीक्षित ने कहा कि चिन्मयी के पोस्ट में जिस घटना का जिक्र है, वह उन्हें याद है. मुझे उस व्यक्ति के बारे में भी पता है और मैंने इस सार्वजनिक माफी के अलावा पूर्व में भी उनसे माफी मांगी है और निजी तौर पर फिर से माफी मांग लूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें