26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#MeeToo : मेलानिया ट्रंप की नसीहत, पुरुषों पर आरोप मढ़ने वाली महिलाओं को दिखाना चाहिए ‘सबूत”

वॉशिंगटन : पूरी दुनिया में #मीटू अभियान चलाने वालों को अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने एक नसीहत दी है. अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का कहना है कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं को ‘सुने जाने’ और उनका समर्थन किये जाने की जरूरत है, लेकिन पुरुषों को भी यह मौका […]

वॉशिंगटन : पूरी दुनिया में #मीटू अभियान चलाने वालों को अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने एक नसीहत दी है. अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का कहना है कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं को ‘सुने जाने’ और उनका समर्थन किये जाने की जरूरत है, लेकिन पुरुषों को भी यह मौका मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब ऐसे आरोप लगते हैं, तो ‘ठोस सबूत’ की आवश्यकता होती है और आरोप लगाने वालों को ‘सबूत’ दिखाने चाहिए.

इसे भी पढ़ें : #MeeToo: महिला प्रोड्यूसर ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, फेसबुक पर साझा की पूरी कहानी

केन्या यात्रा के दौरान ‘एबीसी’ ने मेलानिया का साक्षात्कार किया था. यह साक्षात्कार बुधवार को ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ पर प्रसारित किया गया. इस दौरान उनसे पूछा गया था कि क्या वह ‘मीटू अभियान’ का समर्थन करती हैं. मेलानिया ने कहा कि मैं उन महिलाओं का समर्थन करती हूं और उन्हें सुना जाना जरूरी है. हमें उनका समर्थन करना चाहिए. सिर्फ महिलाओं को ही नहीं, पुरुषों को भी यह मौका मिलना चाहिए.

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर बीते वर्षों में कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस पर मेलानिया ट्रंप का कहना है कि यह पुरुषों के लिए एक ‘भयावह’ दौर है, जहां उनके खिलाफ बरसों पुराने आरोप निकलकर सामने आ रहे हैं. यह टिप्पणी उन्होंने ब्रेट कावानाह के संदर्भ में की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें