37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : गुमला में नीम के पेड़ से निकल रहा दूध, बोतल में भरकर ले जा रहे हैं लोग

प्रतिनिधि, गुमला गुमला शहर से दो किमी दूर सोसो मोड़ है. यहां 50 वर्ष पुराने नीम के पेड़ से पिछले तीन दिनों से दूध निकल रहा है. कभी दूध निकलने की धार तेज हो जाती है, तो कभी धीरे-धीरे दूध टपक रहा है. पेड़ के अंदर से अजीब तरह की आवाज भी लोगों ने सुनी […]

प्रतिनिधि, गुमला

गुमला शहर से दो किमी दूर सोसो मोड़ है. यहां 50 वर्ष पुराने नीम के पेड़ से पिछले तीन दिनों से दूध निकल रहा है. कभी दूध निकलने की धार तेज हो जाती है, तो कभी धीरे-धीरे दूध टपक रहा है. पेड़ के अंदर से अजीब तरह की आवाज भी लोगों ने सुनी है. इसे लोग भगवान शिव का चमत्कार मान रहे हैं.

ये भी पढें… मुर्गा मरने के बाद पड़ोसी की गला रेतकर हत्या, आरोपी पति-पत्नी ने किया सरेंडर

पेड़ से दूध निकलने के बाद गांव के लोग भक्ति में डूब गये हैं. आस्था से लोग कांच के बोतल में दूध को भरकर घर ले जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया बुधवार को सबसे पहले पेड़ से दूध निकलते देखा गया. उस समय दूध टपक रहा था. इसके बाद गुरुवार को दूध निकलने की धारा तेज हो गयी.

शुक्रवार को कभी धीरे तो कभी तेजी से दूध निकल रहा था. आसपास गांव के लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली. शुक्रवार को सैंकड़ों लोग पहुंचे. सभी लोग इसे भगवान का चमत्कार मान रहे हैं. कुछ लोग तो पूजा भी करने लगे हैं. लोगों ने कहा कि यह दैवीय चमत्कार है. पेड़ को चारों तरफ से घेराबंदी कर यहां पूजा पाठ की जायेगी. प्रभात खबर डॉट कॉम इसकी सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें