22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Inshallah की रिलीज टली, सलमान ने कहा- Eid पर जरूर मिलूंगा

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को घोषणा की कि संजय लीला भंसाली के साथ उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ गयी है और अब यह 2020 की ईद पर रिलीज नहीं होगी. ‘इंशा अल्लाह’ में आलिया भट्ट मुख्य अभिनेत्री हैं. सलमान (53) ने ट्विटर पर पोस्ट किया, संजय लीला भंसाली […]

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को घोषणा की कि संजय लीला भंसाली के साथ उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ गयी है और अब यह 2020 की ईद पर रिलीज नहीं होगी. ‘इंशा अल्लाह’ में आलिया भट्ट मुख्य अभिनेत्री हैं.

सलमान (53) ने ट्विटर पर पोस्ट किया, संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ गयी है लेकिन मैं आप सभी से 2020 की ईद में जरूर मिलूंगा.

भंसाली प्रोडक्शंस ने भी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने आधिकारिक पेज पर इस खबर को साझा किया और कहा कि बैनर ने फिल्म पर फिलहाल आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है.

ट्वीट के अनुसार, भंसाली प्रोडक्शंस ने यह फैसला किया है कि ‘इंशा अल्लाह’ पर फिलहाल आगे नहीं बढ़ेंगे. इस बारे में जल्द घोषणा की जायेगी. सलमान और भंसाली के बैनर इस फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं, जो दो दशक में निर्देशक-अभिनेता की पहली फिल्म होगी. फिल्म में सलमान मुख्य भूमिका में हैं.

आपको बता दें कि ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म के जरिये सलमान खान और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद साथ आ रहे हैं. इस फिल्म में सलमान और आलिया भट्ट पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में काफी क्रेज बना हुआ हैऔर शायद यही वजह है कि इसके थिएटर राइट्स 190 करोड़ की भारी भरकम कीमत में बिके हैं.

ट्रेड सोर्सेजकीमानें, तो ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म के प्रोड्यूसर्स- भंसाली और सलमान खान फिल्म्स ने इस फिल्म को 165 करोड़ में बेचा है. इसके अलावा पब्लिसिटी और एडवरटाइजिंग के लिए 25 करोड़ काखर्च इसे 190 करोड़ बना देता है. इस फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स भी काफी अच्छे दामों में बिकने जा रहे हैं.

आमतौर पर सलमान को किसी डिजिटल स्ट्रीमिंग एजेंसी और किसी चैनल पार्टनर के साथ डील करना पड़ता है और वही सलमान की फिल्म में फीस हो जाती है लेकिन पहले से ही 190 करोड़ आने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर्स बेहतरीनमुनाफे की उम्मीद कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें