26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुछ ही सेकंड्स में आउट ऑफ स्टॉक हुआ Xiaomi Mi 6

नयी दिल्ली : Xiaomi ने कम कीमत पर बेहतर क्वालिटी देकर बाजार में अपनी पहचान बना ली है. हाल ही में कंपनी के लांच हुए Mi 6 फोन को भी काफी पसंद किया जा रहा है. Xiaomi को फिलहाल चीन में ही लांच किया है. यह लांच पिछले दिनों बीजिंग में एक इवेंट के दौरान […]

नयी दिल्ली : Xiaomi ने कम कीमत पर बेहतर क्वालिटी देकर बाजार में अपनी पहचान बना ली है. हाल ही में कंपनी के लांच हुए Mi 6 फोन को भी काफी पसंद किया जा रहा है. Xiaomi को फिलहाल चीन में ही लांच किया है. यह लांच पिछले दिनों बीजिंग में एक इवेंट के दौरान हुआ. फोन की सेल चाइना में अब शुरू हो चुकी है. अपनी पहली सेल में Mi 6 महज कुछ सेकंड्स में आउट ऑफ स्टॉक हो गया.

Xiaomi Mi 6 को कई ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट्स के जरिये उपलब्ध कराया गया था. इनमें एमआई होम, श्याओमी मॉल, रेसको, जिंगडांग आदि शामिल थे. यह सेल कुछ ही सेकंड्स चली थी.

Smartron के साथ सचिन पेश करेंगे अपना Srt.phone

Xiaomi Mi 6 में पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे होंगे. इस फोन में 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं. एक सेंसर 12 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस वाला है और दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर है. इसके अलावा, यह फोन 2.45 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, मल्टी टास्किंग को आसान बनाने के लिए 6 जीबी रैम, 3डी ग्लास जैसे खास फीचर्स से लैस है. यह फोन 64 व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

Mi 6 में फ्रंट ग्लास में ही फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है. डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है. इसमें चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट है. स्मार्टफोन में 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम. 5.1 इंच की डिस्प्ले, जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. इसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्टिव 12 मेगापिक्सल का कैमरा कैमरा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें