29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Twitter का Pin to Top फीचर अब WhatsApp पर भी

नयी दिल्ली : इंस्टैंट मैसेजिंग एप्लिकेशन व्हाट्सऐप ने अपने नये अपडेट में फेसबुक और ट्विटर की तरह एक नया फीचर ‘पिन टू टॉप’पेश करनेकी तैयारी कर ली है. इसके जरिये आप अपनी चैट को ‘पिन टू टॉप’ कर सकते हैं. अपनी पसंदीदा चैट को ‘पिन टू टॉप’ करने पर यह चैट बॉक्स में सबसे ऊपर […]

नयी दिल्ली : इंस्टैंट मैसेजिंग एप्लिकेशन व्हाट्सऐप ने अपने नये अपडेट में फेसबुक और ट्विटर की तरह एक नया फीचर ‘पिन टू टॉप’पेश करनेकी तैयारी कर ली है. इसके जरिये आप अपनी चैट को ‘पिन टू टॉप’ कर सकते हैं. अपनी पसंदीदा चैट को ‘पिन टू टॉप’ करने पर यह चैट बॉक्स में सबसे ऊपर नजर आयेगा.

इस फीचर को अभी एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर टेस्ट किया जा रहा है. कंपनी जल्द ही इस फीचर को सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध कर सकती है. आप इस फीचर को एंड्रॉयड बीटा वर्जन पर इस्तेमाल कर सकते हैं. इस फीचर में आप किसी चैट या ग्रुप चैट को पिन करके सबसे ऊपर रख सकते हैं.

दुनिया का पहला हैक प्रूफ स्मार्टफोन ला रहा है McAfee

पिन के साथ-साथ आपको डिलीट, म्यूट और आर्काइव का विकल्प भी मिलता है. किसी चैट पर पिन करने के लिए आप उसे देर तक दबायें और फिर टॉप बार में नजर आ रहे पिन निशान का चुनाव करें. एक बार आप जिस यूजर को पिन कर देंगे, अन्य सभी चैट या ग्रुप उस पिन चैट के बाद ही नजर आयेंगे.

बता दें कि आप केवल तीन चैट को ही पिन कर सकते हैं. साथ ही, आपने जिस चैट को पिन किया है उसे अनपिन भी कर सकते हैं. इस फीचर का आनंद उठाने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा या फिर आप प्ले स्टोर में जाकर बिटा वर्जन डाउनलोड कर इस फीचर का लाभ उठा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें