Advertisement

gadget

  • Apr 19 2017 10:24AM

मोटोरोला ला रहा एंट्री लेवल स्मार्टफोन Moto C और Moto C प्लस, जानें फीचर्स

मोटोरोला ला रहा एंट्री लेवल स्मार्टफोन Moto C और Moto C प्लस, जानें फीचर्स

नयी दिल्ली : लेनोवो के स्वामित्व में मोटोरोला अपने नये एंट्री लेवल हैंडसेट पर काम कर रही है. हाल ही में इस डिवाइस की डीटेल्स सामने आयी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हैंडसेट का नाम मोटो C और मोटो C प्लस होगा. बताया जाता है कि यह हैंडसेट रेड, गोल्ड, ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

 

Xiaomi Mi 6 : 6GB रैम और ड्यूल बैक कैमरा, बुधवार को लांचिंग

इस हैंडसेट के फ्रंट पैनल में एक फिजिकल नेविगेशन बटन मौजूद है. इस हैंडसेट के टॉप पर फ्रंट कैमरा मौजूद है. यह स्मार्टफोन बहुत हद तक अन्य moto स्मार्टफोन जैसा ही है. इस हैंडसेट के बैक पैनल पर एक रियर कैमरा मौजूद है.

यह कैमरा Moto G5 Plus जैसा ही है. इस हैंडसेट के बॉटम में स्पीकर ग्रिल और मोटो का लोगो मौजूद है. इस हैंडसेट में 5.0 या 5.2 इंच डिस्प्ले मौजूद है. इस हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर मौजूद है.

इस हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल कैमरा मौजूद हो सकता है. इस हैंडसेट में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड नॉगट 7.0 आउट ऑफ द बॉक्स मौजूद है. Moto C में बैटरी 2350mAh हो सकती है, जबकि Moto C Plus में 4000mAh बैटरी हो सकती है.

माइक्रोमैक्स ने 9,499 रुपये में लांच किया Evok Note, जिओमी को टक्कर देने की तैयारी

रिपोर्ट्स की मानें तो मोटो C सीरीज के डिवाइस में 32 बिट वाला क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर होगा जो 1 जीबी रैम के साथ आ सकता है. खबर है कि इसके दो वेरिएंट 8 जीबी और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आयेंगे.

ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा वहीं मोटो C में रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल और मोटो C प्लस में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा. मोटो C सीरीज में 3.5mm का ऑडियो जैक और माइक्रो USB पोर्ट दिया जाएगा.

Advertisement

Comments