20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्‍तान में NRC पर बोलकर फंसे अय्यर, मोदी को फिर बताया ”कातिल”

नयी दिल्‍ली : अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर अपने बिगड़े बोल को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल उन्‍होंने पाकिस्‍तान में जाकर भारत के आंतरिक मामलों पर जमकर बोला और फिर से चर्चा में आ गये. अय्यर ने पाकिस्‍तान में जाकर ऐसा […]

नयी दिल्‍ली : अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर अपने बिगड़े बोल को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल उन्‍होंने पाकिस्‍तान में जाकर भारत के आंतरिक मामलों पर जमकर बोला और फिर से चर्चा में आ गये.

अय्यर ने पाकिस्‍तान में जाकर ऐसा दावा किया है कि एनपीआर और एनआरसी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बीच मतभेद हैं. मालूम हो मणिशंकर अय्यर एक परिचर्चा कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए सोमवार को पाकिस्‍तान के लाहौर गये थे.

वहीं कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा, मोदी और शाह दोनों हिंदुत्‍व का चेहरा हैं, लेकिन एनपीआर और एनआरसी पर दोनों के बीच भारी मतभेद है. अय्यर मंगलवार को दिल्‍ली के शाहीन बाग में एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया, जहां उन्‍होंने मोदी पर बड़ा हमला करते हुए कहा, मोदी ने सबसे वादा किया था कि वो सबका साथ, सबका विकास करेंगे, लेकिन उन्‍होंने किया क्‍या – सबका साथ सबका विनाश.

उन्‍होंने मोदी को एकबार फिर से कातिल बताया. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा वह उनके साथ हैं और देखेंगे कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस ‘कातिल’ का.

हालांकि बाद में जब कुछ पत्रकारों ने उनसे पूछा कि वह किसे ‘कातिल’ कह रहे थे तो वह सवालों को टाल गए. गौरतलब है कि इससे पहले भी अय्यर नरेंद्र मोदी के लिए ‘नीच’ और ‘चायवाला’ शब्द का इस्तेमाल कर चुके हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें