32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शमी और हसीन जहां केस में विदेशी कोच की इंट्री, इशारों-इशारों में किया ये बड़ा खुलासा

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां मामले में विदेशी कोच ने इंट्री की है. विेदेशी कोच ने इशारों-इशारों में बहुत बड़ा खुलासा भी किया है. दरअसल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स ने संकेत दिये कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की हाल में निजी समस्याओं […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां मामले में विदेशी कोच ने इंट्री की है. विेदेशी कोच ने इशारों-इशारों में बहुत बड़ा खुलासा भी किया है.

दरअसल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स ने संकेत दिये कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की हाल में निजी समस्याओं के कारण हो सकता है कि उनका खेल प्रभावित हुआ हो.

यह 28 वर्षीय तेज गेंदबाज पिछले कुछ समय से निजी समस्याओं से जूझ रहा है. उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. शमी पर उन्होंने मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाये हैं.

हसीन जहां से जुड़ी इस खबर को भी पढ़ें…

शमी की मुसीबतें और बढ़ीं, पत्नी हसीन जहां ने दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस

इस बीच एक सड़क दुर्घटना में उनके सिर पर भी चोट लग गयी और उन्हें आईपीएल से पहले अभ्यास का खास मौका नहीं मिला. इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी भागीदारी को तभी हरी झंडी मिल पायी जब बीसीसीआई ने उन्हें नया अनुबंध दिया.

हसीन जहां से जुड़ी इस खबर को भी पढ़ें…

हसीन जहां पर शमी को धोखे में रखकर शादी करने का लगा आरोप, तलाकशुदा होने की बात छुपायी

पहले उनकी पत्नी की शिकायत के बाद अनुबंध रोक दिया गया था. होप्स ने शमी के बारे में कहा , मुझे लगता है कि वह कुछ निजी समस्याओं से जूझ रहा है. ऐसे में कुछ समय तक चीजों पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल होता है.

हसीन जहां से जुड़ी इस खबर को भी पढ़ें…

एक ‘हसीन’ दास्‍तां : मोहम्‍मद शमी हैं हसीन जहां के दूसरे पति, पहले शौहर से हैं दो बेटियां, चलाता है किराना दुकान

हर जगह आप मैदान पर प्रदर्शन करने से पहले अपनी बाहरी परेशानियों को निबटारा करना चाहते हो. वह इसकी प्रक्रिया में है और निश्चित तौर पर इसमें कुछ समय लगेगा. उन्होंने कहा , उसके लिये यह सत्र अभी समाप्त नहीं हुआ है और हम वाकिफ हैं.

हसीन जहां से जुड़ी इस खबर को भी पढ़ें…

शमी की हसीन ‘हेट स्‍टोरी’, पत्नी का आरोप, भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करते थे शमी, ऑडियो रिकॉर्डिंग आया सामने

हसीन जहां ने शमी पर लगाये बेहद गंभीर आरोप, बताया लड़कियों का शौकीन, मैच के दौरान भी लेता था प्रॉस्टिट्यूट्स की सेवाएंc

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें