Advertisement

Celebrity

  • Apr 23 2019 5:22PM

Sunny Deol joins BJP : '56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया'

Sunny Deol joins BJP : '56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया'
फोटो सोशल मीडिया से.

मंगलवार को जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के लिए वोटिंग चल रही थी, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए. दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में सनी ने बीजेपी की सदस्यता ली. पार्टी हेडक्वार्टर में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन ने उन्हें पार्टी में शामिल होने की पर्ची थमायी और फिर गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. माना जा रहा कि बीजेपी उन्हें गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतार सकती है.

 

भारत और पाकिस्तान के रिश्ते की पृष्ठभूमि पर बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा (Gadar : Ek Prem Katha)' में अभिनय के लिए मशहूर सनी देओल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि जिस तरह से मेरे पापा (धर्मेंद्र) इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं. मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं.

गौरतलब है कि सनी देओल के पिता धर्मेंद्र और मां हेमा मालिनी भी भाजपा से जुड़े रहे हैं. जहां 2008 में धर्मेंद्र पार्टी से सांसद थे, वहीं हेमा मालिनी भाजपा के ही टिकट पर मथुरा से पिछला लोकसभा चुनाव जीती थीं. मथुरा सीट से हेमा इस बार भी चुनाव लड़ रही हैं.

बहरहाल, इस बीच सनी के बीजेपी में शामिल होने पर फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा (Gadar : Ek Prem Katha)' के डायरेक्टर अनिल शर्मा का मजेदार रिएक्शन आया है.

'गदर : एक प्रेम कथा' के डायेरक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट किया है- '56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया... बीजेपी जॉइन करने के लिए बधाई मेरे फेवरिट सनी देओल.' इस तरह सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर अनिल शर्मा ने दिलचस्प रिएक्शन दिया है और यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

इससे पहले, बीजेपी में सनी देओल (Sunny Deol) के शामिल होने के मौके पर उनकी फिल्मों में दिखाये जाने वाले राष्ट्रवाद को लेकर भी काफी बातें कही गईं. वैसे भी सनी देओल 'गदरः एक प्रेम कथा (Gadar : Ek Prem Katha)' में तारा सिंह के किरदार की वजह से काफी लोकप्रिय हैं और उनका पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन तो आइकॉनिक है.

Lok Sabha Election 2019: अभिनेता सनी देओल BJP में शामिल, कहा- देश को मोदी जी की जरूरत

हेमा मालिनी संग कैसे हैं सनी देओल के रिश्‍ते


Advertisement

Comments

Advertisement