Advertisement

bollywood

  • Apr 23 2019 1:42PM

हेमा मालिनी संग कैसे हैं सनी देओल के रिश्‍ते

हेमा मालिनी संग कैसे हैं सनी देओल के रिश्‍ते

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल हो गये हैं. उन्‍होंने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण की. कुछ दिनों पहले ही .देओल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से पिछले सप्ताह पुणे हवाईअड्डे पर थोड़ी देर के लिए मुलाकात की थी. सूत्रों के अनुसार ‘घायल' और ‘दामिनी' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले देओल को पार्टी लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर या चंडीगढ़ सीट से खड़ा कर सकती है. देओल दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र के सबसे बड़े बेटे हैं.

सनी देओल हिंदी फिल्‍मों के स्‍टार है और अब उन्‍होंने राजनीति में पारी खेलने का मन बनाया है. सनी देओल के फिल्‍मी करियर की शोहरत से हर कोई वाकिफ है लेकिन निजी जिंदगी वे शर्मीले स्‍वभाव के हैं और अपने परिवार को सबसे ज्‍यादा तवज्‍जो देते हैं.

Sunny Deol joins BJP : '56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया'

अक्‍सर धर्मेंद्र की दूसरी पत्‍नी हेमा मालिनी और सनी देओल के रिश्‍ते को लेकर चर्चाएं होती है.  खबरों में यह चर्चा रहती है कि दोनों एकदूसरे को कुछ खास पसंद नहीं करते. लेकिन खुद हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' के लॉन्च इवेंट पर खुलासा किया था कि उनके और सनी देओल के रिश्‍ते कैसे हैं? बता दें कि सनी देओल धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं.  

हेमा मालिनी ने कहा था,' जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं. जब वो हादसा (साल 2015 में हेमा मालिनी की कार का एक्‍सीडेंट) हुआ था, तब सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे. उन्‍होंने डॉक्‍टरों से बात की थी और जरूरी निर्देश भी दिये थे. वो हर बात का ख्‍याल रखते हैं. जिस तरह वो सबका ख्‍याल रखते हैं वो दर्शाता है कि हमारा रिश्‍ता कैसा है.'

बता दें कि सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल को लेकर काफी फिक्रमंद रहते हैं. जब बॉबी का करियर बुरे दौर से गुजर रहा था और कोई उन्‍हें काम देने के लिए राजी नहीं था, उस समय सनी देओल ने अपने भाई के लिए फिल्‍म बनाई थी.

गौरतलब है कि, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी साल 1979 में हुई थी. दोनों ने एकसाथ कई सुपरहिट फिल्‍में दी है. धर्मेंद्र ने पहली शादी प्रकाश कौर से की थी. सनी देओले-बॉबी देओल समेत उनके 4 बच्‍चे भी थे. हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां आहना और ऐशा देओल हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement