31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kabir Singh Box Office Collection : 5 दिन में 100 करोड़ कमाकर ‘कबीर सिंह’ बनी शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मूवी का टोटल कलेक्शन 104.90 करोड़ रुपये हो गया है. ‘कबीर सिंह’ के शोज वीकडेज में भी हाउसफुल चल रहे हैं. कबीर सिंह, शाहिद कपूर के करियर की […]

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मूवी का टोटल कलेक्शन 104.90 करोड़ रुपये हो गया है.

‘कबीर सिंह’ के शोज वीकडेज में भी हाउसफुल चल रहे हैं. कबीर सिंह, शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है.ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ के पांचवें दिन का कलेक्शन शेयर किया है.

फिल्म ने मंगलवार को 16.53 करोड़ का कारोबार किया है. इसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 104.90 करोड़ रुपये हो गया है.

बतौर सोलो एक्टर ‘कबीर सिंह’ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहिद की पहली फिल्म है. तरण आदर्श ने मूवी को ब्लॉकबस्टर घोषित किया है.

तरण आदर्श ने अपने एक अन्य ट्वीट में यह बताया है कि साल 2019 में रिलीज हुई फिल्मों में सलमान खान (Salman Khan) की ‘भारत’ (Bharat) ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था. यह फिल्म देशभर में 4700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी.

वहीं, 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ‘कबीर खान’ (Kabir Khan) ने पांचवें दिन, 3600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘केसरी’ (Kesari) ने सातवें दिन, 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ‘गली ब्वॉय’ (Gully Boy) ने आठवें दिन और 3700 स्क्रीन्स पर उतरी अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn)की ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) ने नौवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया.

वहीं दूसरी तरफ, ‘कबीर सिंह’ की कहानी और शाहिद कपूर के कैरेक्टर पर विवाद खड़ा हो गया है. मूवी में शाहिद कपूर का कैरेक्टर महिला विरोधी बताया जा रहा है. कबीर सिंह बिगड़ैल, पागल और गुस्सैल लीड कैरेक्टर कई लोगों की आंखोंमेंचुभनेलगा है.

खबर है कि शोभा डे के बाद सेंसर बोर्ड की एक मेंबर ने भी कबीर सिंह के कंटेंट पर सवाल उठाया है. वहीं, कुछ डॉक्टर्स ने कबीर सिंह के जरिये मेडिकल प्रोफेशन की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया है.

भले ही फिल्म को रिलीज के बाद से ट्रोल किया जा रहा हो, लेकिन फिल्म का कंटेंट ही कुछ ऐसा है जो युवाओं को लुभा रहा है. और इन्हें आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता. तमाम विवादों को दरकिनार कर वे शाहिद की फिल्म को एंटरटेनिंग बता रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें