27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आप की अदालत में आज ऋतिक व पंचोली पर खूब बरसती दिखेंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड के ‘माचोमैन’ ऋतिक रोशन और ‘क्वीन’ कंगना रनौत की लड़ाई ने पिछले दिनों पहले काफी सुर्खियां बटोरी थी. ‘क्रिश 3’ के इन कलाकारों के बीच बॉलीवुड के बाहर और अंदर दोनों पर काफी गॉसिप्स भी बनी. लेकिन अगर आपको लगता है दोनों के बीच का झगड़ा अब शांत हो गया है,तो आप गलत हैं. […]

बॉलीवुड के ‘माचोमैन’ ऋतिक रोशन और ‘क्वीन’ कंगना रनौत की लड़ाई ने पिछले दिनों पहले काफी सुर्खियां बटोरी थी. ‘क्रिश 3’ के इन कलाकारों के बीच बॉलीवुड के बाहर और अंदर दोनों पर काफी गॉसिप्स भी बनी.

लेकिन अगर आपको लगता है दोनों के बीच का झगड़ा अब शांत हो गया है,तो आप गलत हैं. दरअसल, कंगना रनौत ने साफ कर दिया है कि झगड़ा अभी शांत नहीं हुआ. अभी तो ऋतिक रोशन को उनसे माफी भी मांगनी है.

जी हां, फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर जानी जानेवाली कंगना ने यह बात चर्चित टीवी शो ‘आप की अदालत’ में कही. 3 नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना इस टीवी शो पर मेहमान बनकर आयी थीं.

इस दौरान उन्होंने टेलीविजन पर पहलीबार अपने दिल की बात शेयर की है. बताया जाता है कि इस शो पर कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े राज खोले हैं. कंगना ने आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन और करण जौहर पर ऐसी बातें कही हैं जो पहले किसीमंचसे नहीं की.

ऋतिक रोशन पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा- उसको आप की अदालत में बुलाइए, उससे एक-एक सवाल पूछिए, क्योंकि मैंने नोटिस नहीं भेजा था.

कंगना ने आगे कहा – इतनी बेइज्जती मैंने सही है, जिसका कोई हिसाब नहीं है. रात भर मैं रोती थी, मुझे नींद नहीं आती थी. मुझे स्ट्रेस हुआ, ट्रॉमा हुआ, मेंटल ट्रॉमा हुआ, इमोशनल ट्रॉमा हुआ. मेरे नाम पर ऋतिक ने घटिया, वाहियात मेल रिलीज किये हैं. जिसे आज भी लोग गूगल करके पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं. इस बदतमीजी के लिए मुझे माफी चाहिए उससे.

यहां यह जानना गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और कंगना रनौत कभी अपनी नजदीकियों के लिए चर्चे में रहते थे. दोनों ‘काइट्स’ फिल्म से नजदीक आये और ‘क्रिश 3’ में भी साथ काम किया.

इस बीच खबरें आयीं कि दोनों ‘आशिकी 3’ में भी साथ काम करेंगे,लेकिन कुछ ही समय में सबकुछ बदल गया. दोनों के संबंधों में अचानक खटास आ गयी और दोनों ने एक-दूसरे पर खुलेआम आरोप लगाये. यही नहीं, दोनों के बीच कानूनी नोटिस तक भेजे गये और ई-मेल लीक होने के बाद दोनों की जिंदगी के किस्से कई दिनों तक चर्चा में बने रहे.

बहरहाल, ‘आप की अदालत’ कायह दिलचस्प एपिसोड आप इस शनिवार 2 सितंबर को रात 10 बजे रजत शर्मा के साथ इंडिया टीवी पर देख सकते हैं. शो का पुन: प्रसारण रविवार रात 10 बजे होगा. कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

कंगना रनौत इस इंटरव्यू में आदित्य पंचौली से अपने रिश्तों पर भी काफी कुछ बोलती दिखेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें