20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाल बाल बचे अमिताभ बच्‍चन, कार एजेंसी को ”कारण बताओ नोटिस”

कोलकाता: मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले सप्ताह शहर में उस समय चमत्कारिक ढंग से बच गये थे जब उनकी मर्सिडिज कार का पिछला पहिया अलग हो गया था. राज्य सरकार ने इस घटना को लेकर उस ट्रेवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जहां से कार को उपलब्ध कराया गया था. एक वरिष्ठ अधिकारी […]

कोलकाता: मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले सप्ताह शहर में उस समय चमत्कारिक ढंग से बच गये थे जब उनकी मर्सिडिज कार का पिछला पहिया अलग हो गया था. राज्य सरकार ने इस घटना को लेकर उस ट्रेवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जहां से कार को उपलब्ध कराया गया था. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

बच्चन 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए राज्य सरकार के आमंत्रण पर आये थे और वह शनिवार की सुबह हवाई अड्डा जा रहे थे कि इसी दौरान यह हादसा हुआ.

सचिवालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज रात पीटीआई भाषा से इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, जब शनिवार की सुबह बच्चन मुम्बई जाने के लिए हवाई अड्डा जा रहे थे तो डुफ्फेरिन रोड पर वाहन से पीछे वाला पहिया अलग हो गया. उन्होंने कहा, कार एक ट्रेवल एजेंसी ने उपलब्ध कराई थी और हमने इस घटना को लेकर उसे कारण बताओ नोटिस दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें