Advertisement

ballia

  • Jul 11 2018 11:53AM
Advertisement

‘ईश्वरीय शक्ति' से हो गयी मुन्ना बजरंगी की हत्या : बीजेपी विधायक

‘ईश्वरीय शक्ति' से हो गयी मुन्ना बजरंगी की हत्या : बीजेपी विधायक


बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने डॉन मुन्ना बजरंगी पर दिया विवादित बयान


लखनऊ : उत्तरप्रदेश के बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या पर विवादस्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बजरंगी मामले में न्याय में देरी हुई तो ईश्वरीय शक्ति ने किसी को मुन्ना बजरंगी की हत्या के लिए प्रेरित किया. उन्होंने उसकी हत्या पर खुशी भी जतायी. मुन्ना बजरंगी की दो दिन पूर्व बागपत जेल में गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

सुरेंद्र सिंह ने तर्क दिया कि मुन्ना बजरंगी मारा गया तो इसे ईश्वरीय व्यवस्था ही मानिए. संविधान के तहत भले इसमें देरी हो रही हो लेकिन ईश्वर ने किसी को इसके लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा कि इस घटना से यह साबित हो गया कि जो जैसा करेगा उसको वैसा परिणाम भुगतना होगा. सृष्टि का संचालन करने वाले अपने हिसाब से इसे चलाता है. जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिस तरीके से दिलवाना चाहता है, दिलाता है.

सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि मुन्ना बजरंगी की जिंदगी ब्यूरोक्रेसी के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गयी. जेल में पैसे के बल पर सबकुछ संभव है. जेल कर्मी बिके होंगे और उनके माध्यम से ही असलहा सुनील राठी तक पहुंचा होगा. मालूम हो गैंगस्टर सुनील राठी ने ही मुन्ना बजरंगी की गोली मार कर हत्या कर दी. राठी के अनुसार, मुन्ना ने उसे मोटा कहा, जिसके बाद उसने ऐसा किया.

यह खबर भी पढ़ें :

प्रेस रिव्यू: वो भारतीय कंपनी जिसने थाईलैंड के बच्चों को बचाया


Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement