31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंजाब सरकार की चुप्पी से हैरान हैं गोल्‍ड विेजेता तेजिंदरपाल, घर लौटने पर नहीं मिला सम्‍मान

जकार्ता : एशियाई खेलों में पदक जीतने वाले पंजाब के खिलाड़ियों के लिये पुरस्कार राशि घोषित करने के मामले में राज्य सरकार की चुप्पी से गोला फेंक के स्वर्ण पदक विजेता तेजिंदरपाल सिंह तूर ‘हैरान’ हैं. मोगा के 23 वर्षीय तूर ने जकार्ता में 20.75 मीटर तक गोला फेंककर एशियाई खेलों के नये रिकार्ड के […]

जकार्ता : एशियाई खेलों में पदक जीतने वाले पंजाब के खिलाड़ियों के लिये पुरस्कार राशि घोषित करने के मामले में राज्य सरकार की चुप्पी से गोला फेंक के स्वर्ण पदक विजेता तेजिंदरपाल सिंह तूर ‘हैरान’ हैं.

मोगा के 23 वर्षीय तूर ने जकार्ता में 20.75 मीटर तक गोला फेंककर एशियाई खेलों के नये रिकार्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता था. तूर के करीबी सूत्रों ने कहा, यह वास्तव में हैरानी भरा है. तेजिंदर अभी तक एशियाई खेलों में पंजाब का एकमात्र स्वर्ण पदक विजेता है लेकिन उनके लिये कुछ भी घोषणा नहीं की गयी है.

हरियाणा, दिल्ली और ओड़िशा ने पदक जीतने वाले अपने राज्यों के खिलाड़ियों के लिये पुरस्कार राशि की घोषणा करने में तत्परता दिखायी. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने हालांकि 25 अगस्त को अपने ट्विटर हैंडल पर तूर को बधाई दी थी.

इसे भी पढ़ें…

तेजिंदरपाल ने भारत के लिए जीता 7वां गोल्‍ड, गोला फेंक में बनाया रिकार्ड

तूर से जब पंजाब सरकार की चुप्पी के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, मेरा काम मैदान पर प्रदर्शन करना है और मेरा ध्यान उसी पर है. उस पर (पुरस्कार राशि) फैसला करना सरकार का काम है. उनके कोच एमएस ढिल्लौं ने कहा, हो सकता है कि वे उसके पंजाब लौटने का इंतजार कर रहे हों.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें