30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रो कबड्डी लीग : नीलामी में 1.45 करोड़ रुपये में बिके रैडर सिद्धार्थ देसाई

मुंबई : उदीयमान रैडर सिद्धार्थ देसाई को तेलुगु टाइटन्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र की खिलाड़ियों की नीलामी के पहले दिन सोमवार को यहां 1.45 करोड़ रुपये की मोटी धनराशि देकर खरीदा. महाराष्ट्र के सांगली के रहने वाले इस खिलाड़ी ने पिछले साल पीकेएल के छठे सत्र में शानदार प्रदर्शन किया था. […]

मुंबई : उदीयमान रैडर सिद्धार्थ देसाई को तेलुगु टाइटन्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र की खिलाड़ियों की नीलामी के पहले दिन सोमवार को यहां 1.45 करोड़ रुपये की मोटी धनराशि देकर खरीदा.

महाराष्ट्र के सांगली के रहने वाले इस खिलाड़ी ने पिछले साल पीकेएल के छठे सत्र में शानदार प्रदर्शन किया था. देसाई को मिलने वाली धनराशि हालांकि भिवानी के मोनू गोयत को पिछले साल मिली रिकार्ड धनराशि राशि से छह लाख रुपये कम है.

दिलचस्प बात यह है कि गोयत को इस साल हरियाणा स्टीलर्स ने टीम में नहीं बनाये रखा और इस सत्र की नीलामी में यूपी योद्धा ने उन्हें 93 लाख रुपये में खरीदा. जिन अन्य प्रमुख खिलाड़ियों को आज नीलामी में खरीदा गया उनमें नितिन तोमर भी शामिल हैं जिन्हें पुणेरी पल्टन ने 1.20 करोड़ रुपये में टीम में बरकरार रखा.

तमिल थलाईवास ने राहुल चौधरी को 94 लाख और यू मुंबा ने ऑलराउंडर संदीप नारवाल को 89 लाख रुपये में खरीदा. पीकेएल का सातवां सत्र 19 जुलाई से नौ अक्टूबर के बीच खेला जाएगा. पीकेएल की 12 फ्रेंचाइजी टीमों में से प्रत्येक को दो दिन की नीलामी में 4.4 करोड़ रुपये खर्च करने की अनुमति दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें