33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CWG 2018 : समापन समारोह में भारत की ध्वजवाहक होंगी मैरीकॉम

गोल्ड कोस्ट : भारत की दिग्गज मुक्केबाज एम सी मैरीकॉमरविवार को यहां होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों के समापन समारोह में भारत की ध्वजवाहक होंगी. मैरीकॉमने राष्ट्रमंडल खेलों में पदार्पण करते हुए स्वर्ण पदक जीता. पैंतीस साल की पांच बार की विश्व चैंपियन मैरीकॉमने आज लाइट फ्लाइवेट (48 किग्रा ) के फाइनल में उत्तरी आयरलैंड की […]

गोल्ड कोस्ट : भारत की दिग्गज मुक्केबाज एम सी मैरीकॉमरविवार को यहां होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों के समापन समारोह में भारत की ध्वजवाहक होंगी. मैरीकॉमने राष्ट्रमंडल खेलों में पदार्पण करते हुए स्वर्ण पदक जीता.

पैंतीस साल की पांच बार की विश्व चैंपियन मैरीकॉमने आज लाइट फ्लाइवेट (48 किग्रा ) के फाइनल में उत्तरी आयरलैंड की क्रिस्टीना ओहारा को हराकर खिताब जीता. ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मेरीकोम ने कहा , मैं पहली बार इस तरह की प्रतियोगिता में भारत की ध्वज वाहक बनूंगी. मुझे नहीं पता कि मैं इसकी हकदार हूं या नहीं लेकिन निश्चित तौर पर मुझे इस पर गर्व है.

पांच बार की एशियाई चैंपियन मैरीकॉमने पिछले पांच महीने में तीन स्वर्ण पदक जीते हैं. अपने नाम को गलत तरीके से लिखने के मामले पर मेरीकोम ने कहा , असल में मेरे पासपोर्ट पर जो नाम लिखा है, आयोजकों ने उसका इस्तेमाल किया. खेलों के खत्म होने और भारत लौटने के बाद मैं इसे सही कराऊंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें