1. home Hindi News
  2. national
  3. twitter account of bjp president jp nadda has been hacked prt

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर, कुछ समय के लिए कर लिया गया था हैक

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. यहीं नहीं उनके ट्विटर हैंडल से 2 ट्वीट भी किए गए. ट्वीट में एक के बाद एक रूस व यूक्रेन की मदद से जुडे़ ट्वीट किए गए. कुछ समय के लिए हैक होने के बाद उनका अकाउंट फिर से रिस्टोर हो गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BJP National President JP Nadda Twitter Restored
BJP National President JP Nadda Twitter Restored
twitter

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. यहीं नहीं उनके ट्विटर हैंडल से 2 ट्वीट भी किए गए. ट्वीट में एक के बाद एक रूस व यूक्रेन की मदद से जुडे़ ट्वीट किए गए. एक ट्वीट में लिखा है कि सॉरी मेरा अकाउंट हैक हो गया. यहां रूस को दान करने के लिए क्योंकि उन्हें मदद की जरूरत है. जबकि, दूसरे ट्वीट में रूस के लोगों के साथ खड़े होने की बात कही गई है. वहीं, खबर है कि कुछ समय के लिए हैक होने के बाद उनका अकाउंट फिर से रिस्टोर हो गया है.

बीजेपी से जुड़े सूत्रों ने इसको लेकर कहा कि, जेपी नड्डा का ट्विटर अकांउट कुछ समय के लिए हैक हुआ था. रविवार सुबह उससे यूक्रेन संकट और क्रिप्टोकरेंटी के मुद्दे पर कई ट्वीट किए गए. वहीं इसको लेकर बीजेपी ने कहा कि, अब यह नियंत्रण में है. पार्टी की ओर से बयान आया है कि, हैक कैसे हुआ, इसके पीछे किसका हाथ है इसी तफ्तीश के लिए बीजेपी की ओर से ट्विटर से बातचीत की बात कही जा रही है.

गौरतलब है कि, नड्डा के अकाउंट से एक ट्वीट में यूक्रेन की मदद के वास्ते दान करने की अपील की गयी थी, तो वहीं दूसरे ट्वीट में रूस की मदद का अनुरोध किया गया था. ट्वीट में कहा गया,‘अब क्रिप्टो करेंसी में दान स्वीकार किया जा रहा है'.

बता दें, इससे पहले भी कई नेताओं के ट्विटर अकांउट के हैक होने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई नेताओं के ट्विटर अकाउंट हैक किया जा चुका है. साल 2021 में हैकरों ने पीएम मोदी का भी ट्विटर अकांउट हैक कर लिया था.

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें