1. home Hindi News
  2. national
  3. three question of rahul gandhi fire burning question to modi government rahul attacks on corona as well as black fungus 3 question congress bjp prt

मोदी सरकार से राहुल गांधी के तीन सवाल, Black Fungus को लेकर किया जोरदार हमला, जानिए क्या है राहुल के सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi
PTI
  • केन्द्र सरकार से राहुल ने पूछे तीन सवाल

  • ब्लैक फंगस को लेकर सरकार पर किया तीखा कटाक्ष

  • कोरोना को लेकर लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं राहुल गांधी

Rahul Gandhi on Modi Government, Coronavirus, Black Fungus: कोरोना महामारी से पहले ही दो चार हो रहे देश में ब्लैक फंगस ने तांडव मचा दिया है. हर दिन इसके मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. ऐसे में एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राहुल गांधी ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर पोस्ट कर सरकार से तीन तीखे सवाल पूछे हैं.

राहुल गांधी के सवालः गौरतलब है कि ब्लैक फंगस से पूरा देश जूझ रहा है. हजारों लोग इसकी चपेट में आकर बीमार हो चुके हैं. ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फंगस के खिलाफ सरकार की तैयारियों को लेकर तीन सवाल पूछे हैं. राहुल गांधी से सवाल किया है कि

  1. Amphotericin B दवाई की कमी के लिए क्या किया जा रहा है?

  2. मरीज को ये दवा दिलाने की क्या प्रक्रिया है

  3. इलाज देने की बजाए मोदी सरकार जनता को औपचारिकताओं में क्यों फंसा रही है.

राहुल गांधी लगातार उठा रहे हैं सवालः गौरतलब है कि, राहुल गांधी कोरोना और ब्लैक फंगस को लेकर लगातर सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की जीरो वैक्सीन नीति पर कई सवाल उठाये थे. उन्होंने ट्वीटर पर कहा था कि, मोदी सरकार की ज़ीरो वैक्सीन नीति भारत माता के सीने में ख़ंजर का काम कर रही है. दुखद सच.

यहीं नहीं, शनिवार को भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया था. राहुल गांधी ने आरोप लगया था कि, पीएम मोदी की ‘झूठी छवि’ के लिए उनकी सरकार के किसी विभाग के मंत्री किसी भी विषय पर बोलने को मजबूर हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि कोरोना का टीकाकरण अगर यही रफ्तार से चलता रहा तो टीकाकरण में 3 साल से ज्यादा का समय लग जाएगा.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें