1. home Hindi News
  2. national
  3. prime minister narendra modi called an all party meeting on tuesday to discuss the policy of corona vaccination ksl

कोरोना वैक्सीनेशन की नीति पर चर्चा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बुलायी सर्वदलीय बैठक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री
नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री
ANI

नयी दिल्ली : केंद्र सरकार ने मंगलवार को सर्वदलीय बैठक बुलायी है. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. बैठक में कोराना वैक्सीनेशन की नीति पर चर्चा के लिए संसद के दोनों सदनों के सभी दलों के नेताओं के साथ चर्चा की जायेगी. बैठक शाम को छह बजे शुरू होगी.

बताया जाता है कि सर्वदलीय बैठक में कोरोना वैक्सीनेशन नीति और वैक्सीन को लेकर प्रस्तुतीकरण भी दिया जायेगा. साथ ही कोरोना के हालातों और सरकार की तैयारियों पर चर्चा के साथ सवालों का जवाब भी सरकार की ओर से दिया जायेगा.

मानसून सत्र की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब तक देश के 40 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है. इस काम को आगे भी तेज गति से बढ़ाया जायेगा. साथ ही कहा था कि इस संबंध में संसद में भी सार्थक चर्चा हो.

उन्होंने जनप्रतिनिधियों से सुझाव देने की बात कही, जिससे कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कोई कमियां हो तो उसे ठीक किया जा सके. साथ ही उन्होंने सदन के सभी सदस्यों का वैक्सीनेशन होने की बात कही. उन्होंने कहा कि हम सभी मिल कर देश की आशा-आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए साथ प्रयास करें.

इससे पहले मानसून सत्र की शुरुआत से पहले बीते रविवार को ही सर्वदलीय बैठक आयोजित की गयी थी. इस बैठक में दोनों सदनों के 33 दलों के करीब 40 से अधिक नेताओं ने भाग लिया था. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जनप्रतिनिधियों के सुझाव जमीन से आते हैं. इससे मजबूत चर्चा होती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें