27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News: टीएमसी ने सुकांत मजूमदार के खिलाफ चुनाव आयोग को लिखा पत्र

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में बारिश से भारी तबाही, चार की मौत, 100 से अधिक घायल

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में बारिश और ओलावृष्टि से भारी तबाही मची है. जलपाईगुड़ी एसपी ने बताया चक्रवात की घटना में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई है. एसपी ने बताया, कई हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि हुई है. जिससे घरों, इमारतों और फसलों को नुकसान हुआ.

जयराम ठाकुर ने अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाकात की

हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने आज मंडी में मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाकात की.

नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में मैच फिक्सिंग करने की कर रहे हैं कोशिश, बोले राहुल गांधी

रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में मैच फिक्सिंग करने का प्रयास कर रहे हैं. वो बेईमानी से जीतना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे सारे खाते चुनाव से पहले फ्रीज कर दिये गये.

I-N-D-I-A गठबंधन को मजबूत करना है: फारूक अब्दुल्ला

I-N-D-I-A गठबंधन की 'महारैली' को संबोधित करते हुए नेशनल कांन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आज हमारा मकसद सिर्फ एक है और वह यह कि हम सब संविधान को बचाएं. उन्होंने कहा कि इंसान को इंसान से लड़ाने का काम किया जा रहा है. I-N-D-I-A गठबंधन को हम सबको मिलकर मजबूत करना है.

I-N-D-I-A ब्लॉक की मेगारैली में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी पहुंचीं

I-N-D-I-A ब्लॉक की मेगारैली में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी पहुंच चुकीं हैं. यह रैली रामलीला मैदान में विपक्षी दलों ने आयोजित की है.

केजरीवाल जी एक सच्चे देशभक्त और ईमानदार व्यक्ति हैं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने रैली में कहा कि आपके अपने केजरीवाल ने जेल से आपके लिए एक मैसेज भेजा है. इस संदेश को पढ़ने से पहले, मैं आपसे कुछ पूछना चाहती हूं. हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरे पति को जेल में डाल दिया... क्या प्रधानमंत्री ने सही काम किया? क्या आप मानते हैं कि केजरीवाल जी एक सच्चे देशभक्त और ईमानदार व्यक्ति हैं? ये बीजेपी वाले कह रहे हैं कि केजरीवाल जी जेल में हैं, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए... क्या उन्हें इस्तीफा देना चाहिए? आपका केजरीवाल शेर है.

केजरीवाल शेर हैं, उनको ज्यादा दिन जेल में नहीं रख पाएंगे, बोलीं सुनीता केजरीवाल

रामलीला मैदान से सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कहा कि केजरीवाल शेर हैं, उनको ज्यादा दिन जेल में नहीं रख पाएंगे.

भीलवाड़ा से दामोदर अग्रवाल होंगे बीजेपी के उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने राजस्थान के भीलवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र से दामोदर अग्रवाल की उम्मीदवारी की घोषणा की है.

रामलीला मैदान पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इंडिया गठबंधन की रैली में भाग लेने के लिए रामलीला मैदान पहुंच चुके हैं.

इंडिया ब्लॉक की महारैली में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन इंडिया ब्लॉक की महारैली में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. यहां उन्होंने कहा कि महागठबंधन की यह महारैली लोकतंत्र को बचाने और लोगों को यह बताने के लिए है कि केंद्र सरकार कैसे तानाशाही को बढ़ावा दे रही है.

स्वामी प्रसाद मौर्य कुशीनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे

समाजवादी पार्टी (सपा) से अलग होकर राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का झंडा थामने वाले यूपी के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कुशीनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

'आप' के कार्यकर्ता रामलीला मैदान पहुंचे, केजरीवाल की गिरफ्तारी का कर रहे हैं विरोध

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता रामलीला मैदान में इकट्ठा हुए हैं. इंडिया अलायंस की महारैली सुबह 10 बजे शुरू होनी है.

गुजरात के द्वारका में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, चार लोगों की मौत

गुजरात के द्वारका में शॉर्ट सर्किट की वजह से घर में आग लग गई. इसमें झुलसकर पति-पत्नी सहित चार लोगों की मौत हो गई.

महाराष्ट्र के भिवंडी इलाके में एक स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग

महाराष्ट्र के भिवंडी इलाके में एक स्क्रैप गोदाम में भीषण आग लग गई. भिवंडी के फायर ऑफिसर शैलेश शिंदे ने बताया कि बीती रात 11:30 बजे हमें आग लगने की सूचना मिली. हम तुरंत मौके पर पहुंचे. आग बुझाने का प्रयास जारी है. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

ईस्टर का पर्व आज, चर्च में प्रार्थना करने पहुंच रहे हैं ईसाई समुदाय के लोग

ईसाई समुदाय के लोग ईस्टर का पर्व आज मना रहे हैं जिसकी तस्वीर पूरे देश से आ रही है. प्रभु यीशु के फिर से जीवित होने की खुशी में यह मनाया जाता है. ईस्टर रविवार के अवसर पर तिरुवनंतपुरम में सेंट जोसेफ लैटिन कैथोलिक मेट्रोपॉलिटन कैथेड्रल पलायम में प्रार्थना करने के लिए लोग एकत्र हुए जिसका वीडियो सामने आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें