1. home Hindi News
  2. national
  3. gujarat news in hindi curfew imposed in these major cities of gujarat corona cases are increasing again pkj

गुजरात के इन प्रमुख शहरों में लगा कर्फ्यू, फिर बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुजरात में फिर कर्फ्यू
गुजरात में फिर कर्फ्यू
फाइल फोटो

गुजरात में फिर कर्फ्यू लगा दिया गया है. शहर में बढ़ते कोरोना वायरस के बाद नगर निगम ने यह फैसला लिया है. शहर में रात 9 बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा. शहर में यह कबतक रहेगा इसे लेकर उन्होंने कहा, यह अगले आदेश तक जारी रहेगा इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी पालन करना अनिवार्य होगा, लोगों से अपील की गयी है कि इन नियमों का पालन करें.

दिल्ली के बाद गुजरात में भी कोरोना संक्रमितों की मामले में बढ़ोतरी हुई है. राज्य सरकार भी इस कंट्रोल करने में लगी है. राज्य सरकार लगातार बढ़ते मामलों पर नजर रख रही. दिवाली के बाद गुजरात के अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट जैसे शहरी इलाकों में मामले में बढ़ रहे हैं राज्य सरकार भी इन राज्यों में बढ़ते संक्रमितों पर नजर रख रही है.

अहमदाबाद शहर में 900 मोबाइल मेडिकल वैन, 550 संजीवनी रथ, और 150 धनवंतरि रथ के जरिए लोगों तक मदद पहुंचाने की कोशिश में है. शहर में 200 जगह पर कैंप लगाया है जहां कोविड टेस्ट फ्री में हो रहे हैं. 1,80,000 लोगों को डोर-टू-डोर सर्वे कराया जा चुका है. गुजरात में एक दिन में कोरोना के 926 ताजा मामले सामने आये हैं. राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1 लाख 90 हजार से अधिक हो गई है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें