1. home Hindi News
  2. national
  3. shiv sena leader threatens says karachi sweets change name shiv sena bid need not change name pkj

शिवसेना नेता ने दी धमकी कहा, कराची स्वीट्स नाम बदले, शिवसेना बोली नाम बदलने की जरूरत नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई में कराची स्वीट्स
मुंबई में कराची स्वीट्स
फाइल फोटो

मुंबई में कराची स्वीट्स का नाम बदलने की धमकी दी गयी दुकान के मालिक ने नाम पेपर से ढर किया. नाम बदलने की धमकी दी थी शिवसेना के नेता नितिन नंदगांवकर ने. इस धमकी के बाद दुकान के मालिक डरे हुए थे.

अब इस मामले में शिवसेना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी के वरिष्ठ नेता सांसद संजय राउत कराची स्वीट्स के नाम के साथ खड़े हुए हैं. उन्होंने कहा, दुकान के मालिका का पाकिस्तान से कोई लेना देना नहीं है.

उन्होंने कहा, दुकान का नाम बदलने की मांग शिवसेना का नहीं है. पार्टी का यह आधिकारिक रुख नहीं है. शिवसेना के नेता नंदगांवकर ने कराची स्वीट्स के मालिक को धमकी दी थी और उन्हें कराची शब्द हटाने को कहा था. कराची का नाम पाकिस्तान से जुड़ा है औऱ मुंबई में इस नाम का इस्तेमाल नहीं होगा.नंदगांवकर ने कहा, हम वक्त देने को तैयार है लेकिन नाम तो हर हाल मे बदलना होगा .

इस धमकी पर दुकान के मालिक परेशान थे. उन्होंने कहा, हमारे पूर्वज कराची से आये औऱ जब दुकान की शुरुआत की तो अपने जगह के नाम से की. नंदगांवकर इस धमकी पर राजनीतिक दलों ने भी प्रतिक्रिया दी.

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने कहा, भारत के चाइनीज होटल क्या चीन से जुड़े हैं उनका उससे कोई लेना देना नहीं है वैसे ही पाकिस्तान से कराची स्वीट्स का कोई रिश्ता नहीं है. मुख्यमंत्री को इस पर ध्यान देना चाहिए. अब शिवसेना ने भी इस पूरे विवाद से किनारा कर लिया है संजय राउत ने कहा, 'कराची बेकरी और कराची स्वीट्स मुंबई में 60 सालों से हैं. उनका पाकिस्तान से कोई संबंध नहीं है, नाम बदलने का कोई मतलब नहीं है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें