1. home Hindi News
  2. national
  3. congress news in hindi rahul gandhi coronavirus gdp fall unemployment in india narendra modi government avh

'मोदी सरकार की सुनियोजित लड़ाई ने देश को खाई में धकेला'- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'मोदी सरकार की सुनियोजित लड़ाई ने देश को खाई में धकेला'- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला
'मोदी सरकार की सुनियोजित लड़ाई ने देश को खाई में धकेला'- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला
pti

नयी दिल्ली : कांंग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर ट्वीट कर निशाना साधा है. राहुल ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल है, लेकिन सरकार ये मानने को तैयार नहीं है. राहुल ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से आज देश में रोजगार का संकट पैदा हो गया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, 'कोविड के ख़िलाफ़ मोदी सरकार की 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को मुसीबतों की खाई में धकेल दिया. GDP में 24% की ऐतिहासिक कमी, 12 करोड़ नौकरियाँ खोयीं, 15.5 लाख करोड़ अतिरिक्त तनावग्रस्त क़र्ज़, विश्व में कोविड के सर्वाधिक दैनिक केस-मौतें, लेकिन भारत सरकार और मीडिया कहें ‘सब चंगा सी’.

देश में 45 लाख के पार- भारत में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 45 लाख के पार पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में तकरीबन 97000 नये केस सामने आए हैं, जबकि 1201 मरीजों की मौत हो गई है. वहीं एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि देशभर में अधिकतर बच्चे को उनके रिलेटिव से ही कोरोना फैलता है.

राहुल लगातार हमलावर- बता दें कि राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं. वहीं कांंग्रेस ने कल संगठन में बदलाव किया, जिसमें राहुल टीम को जगह दी गई है. माना जा रहा है कि कांग्रेस जल्द ही मोदी सरकार के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन कर सकती है.

चीन को लेकर साधा था निशाना- इससे पहले, भारत और चीन के बीच जारी तनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कल अपने ट्वीटर वॉल पर लिखा कि चीन ने हमारी धरती पर कब्जा कर लिया…कब भारत सरकार इसे मुक्त कराएगी…या फिर इसे भी सरकार एक्ट ऑफ गाड बताकर छोड़ देगी… आपको बता दें राहुल गांधी और उनकी पार्टी हर मोर्चे पर मोदी सरकार को घेरने में लगी हुई है. इसी क्रम में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिदिन ट्वीट करके केंद्र सरकार पर हमला कर रहे हैं.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें