1. home Hindi News
  2. national
  3. cm uddhav thackeray said lockdown situation in maharashtra corona condition worsens rjh

CM Uddhav Thackeray : महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति बद से बदतर, लापरवाही प्रदेश को लाॅकडाउन की ओर ले जा रही, सीएम ने कहा

By Agency
Updated Date
CM Uddhav Thackeray
CM Uddhav Thackeray
Twitter

CM Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है, लेकिन लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे है अगर यही स्थिति रही तो ना चाहते हुए भी मुझे लाॅकडाउन लगाना पड़ सकता है. उक्त बातें उद्धव ठाकरे ने राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए कही.

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह केस बढ़ते रहे तो प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी हो सकती है, जिससे स्थिति बिगड़ सकती है.

उन्होंने कहा कि अगर लोगों ने इसी तरह लापरवाही बरती तो प्रदेश में लाॅकडाउन की स्थिति हो जायेगी. अबतक 65 लाख लोगों को वैक्सीन दिया जा चुका है. कल तीन लाख लोगों को वैक्सीन दिया जा चुका है. लेकिन कई लोग वैक्सीन देने के बाद भी पाॅजिटिव हो जाते हैं, क्योंकि वे मास्क पहनना छोड़ देते हैं. हमने प्रतिदिन 2.5 आरटीपीसीआर टेस्ट करने का लक्ष्य रखा है.

देश में कोरोना की दूसरी लहर आ चुकी है जिसके कारण केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आज देश में 81 हजार से अधिक केस आये हैं. दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज समीक्षा बैठक की. बैठक के बाद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस की चौथी लहर चल रही है, संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में तीन हजार से ज्यादा मामले सामने आये हैं, लेकिन लॉकडाउन लगाने पर विचार नहीं किया जा रहा है. अगर ऐसी जरूरत हुई तो हम सबसे पहले दिल्ली के लोगों से सलाह लेंगे.


उत्तर-प्रदेश और कर्नाटक में भी स्कूल बंद कर दिये गये हैं, जिम, स्वीमिंग पुल को बंद कर दिया गया है साथ ही पुणे में कल से शाम छह बजे से सुबह के छह बजे तक नाइट कर्फ्यू भी लगा गया है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें