1. home Hindi News
  2. national
  3. aryan khan appeared before ncb special investigation team recorded statement rjh

Mumbai Drug Case : एनसीबी की विशेष जांच टीम के सामने पेश हुए आर्यन खान, दर्ज कराया बयान

कोर्ट के निर्देशानुसार आर्यन खान शुक्रवार को हाजिरी देने एनसीबी के दफ्तर पहुंचे थे. बाद में वे एनसीबी के उप महानिदेशक संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में नवी मुंबई में एसआईटी के समक्ष पेश हुए, जहां उनका बयान दर्ज किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan
Aryan Khan
instagram

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आज बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एनसीबी की विशेष जांच टीम के सामने उपस्थित हुई और अपना बयान दर्ज कराया.

एनसीबी की ओर से यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई को दी गयी थी. जानकारी के अनुसार कोर्ट के निर्देशानुसार आर्यन खान शुक्रवार को हाजिरी देने एनसीबी के दफ्तर पहुंचे थे. बाद में वे एनसीबी के उप महानिदेशक संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में नवी मुंबई में एसआईटी के समक्ष पेश हुए, जहां उनका बयान दर्ज किया गया.

आर्यन खान ड्रग्स पार्टी मामले में अभी जमानत पर हैं, उन्हें तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. पूरे 23 दिन जेल में रहने के बाद उन्हें बंबई हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिली है. एनसीबी के जोन डायरेक्टर समीर वानखेड़े आर्यन खान के केस की तहकीकात कर रहे थे. लेकिन महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगाये जिसके बाद एनसीबी ने यह केस सहित छह केस दिल्ली एनसीबी को सौंप दिया है और अब एनसीबी की विशेष जांच टीम मामले की जांच कर रही है.

Posted By : Rajneesh Anand

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें