30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल से भुवनेश्वर में , मोदी सहित तमाम बड़े नेता होंगे शामिल

भुवनेश्वर : भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल से भुवनेश्वर में शुरू होगी. बैठक में विचार विमर्श के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे.केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस राज्यमंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बहरहाल, स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बैठक […]

भुवनेश्वर : भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल से भुवनेश्वर में शुरू होगी. बैठक में विचार विमर्श के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे.केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस राज्यमंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बहरहाल, स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बैठक से दूर रहने की संभावना है.

उन्होंने कहा, ‘‘स्वास्थ्य कारणों से सुषमाजी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं होंगी. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.” सम्मेलन के लिए तैयार मीडिया केंद्र का उद्घाटन करने के दौरान प्रधान ने संवाददाताओं से कहा कि बैठक में सुषमा की मौजूदगी और मार्गदर्शन की कमी महसूस होगी.

उन्होंने कहा कि बैठक में केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित 13 राज्यों के मुख्यमंत्री और तीन उप मुख्यमंत्री शामिल होंगे. पार्टी के दिग्गज नेता एलके आडवाणी और एमएम जोशी भी बैठक में शामिल होंगे.

प्रधान ने बताया कि प्रधानमंत्री कल अपराह्न साढे तीन बजे राज्य की राजधानी पहुंचने वाले हैं. शाम पांच बजे जनता मैदान में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने से पहले वह राजभवन जायेंगे.

आज यहां पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सचिवालय के निकट एजी छाक पर बीआर अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. ओडिया नववर्ष के मौके पर भाजपा राज्य मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भी शाह के शिरकत करने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें