27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर सुनवाई दो सप्ताह के लिए टाली

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सुनवाई दो सप्ताह तक के लिए स्थगित कर दी है. कोर्ट ने सभी संबंधित पक्षों को मामले में अपनी बात लिखित में रखने को कहा है.इस मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती समेत 13 नेता आरोपी […]

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सुनवाई दो सप्ताह तक के लिए स्थगित कर दी है. कोर्ट ने सभी संबंधित पक्षों को मामले में अपनी बात लिखित में रखने को कहा है.इस मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती समेत 13 नेता आरोपी हैं.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने कल भी इस मामले में सुनवाई टाल दी थी. इससे पहले कोर्ट ने मंगलवार को कहा था कि यह एक संवेदनशील मसला है जिसका समाधान आपसी सहमति से किया जाना चाहिए. कोर्ट ने मध्यस्थता की पेशकश भी की है.
इससे पहले वर्ष 2010 में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रामजन्मभूमि के पक्ष में निर्णय सुनाया था. सुप्रीम कोर्ट के ताजा फैसले के बाद अयोध्या विवाद एक बार फिर चर्चा में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें