36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनरेगा किसानों की रीढ़ की हड्डी है, लेकिन पीएम इसका मजाक उड़ाते हैं : राहुल गांधी

बेलगाम : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कर्नाटक के बेलगाम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा. उन्होंने कहा संसद में प्रधानमंत्री मोदी जी ने किसानों का मजाक उड़ाया. कहा, वे गड्ढा खोदते हैं , ऐसा कहकर उन्होंने मनरेगा का मजाक उड़ाया. जबकि यह किसानों के […]

बेलगाम : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कर्नाटक के बेलगाम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा. उन्होंने कहा संसद में प्रधानमंत्री मोदी जी ने किसानों का मजाक उड़ाया. कहा, वे गड्ढा खोदते हैं , ऐसा कहकर उन्होंने मनरेगा का मजाक उड़ाया. जबकि यह किसानों के लिए रीढ़ की हड्डी है.

राहुल गांधी ने नोटबंदी पर भी सरकार को घेरा उन्होंने कहा. जिस तरह हम अंग्रेजी में कहते हैं मैन मेड डिजास्टर उसी तरह डिमोनेटाइजेशन मोदी मेड डिजास्टर है. रैली में राहुल गांधी ने विजय माल्या को भगोड़ा कहते हुए कहा, मैं पीएम से पूछना चाहता हूं माल्या हिंदुस्तान का चोर है. आपने उसे 1200 करोड़ की टॉफी क्यों खिलायी. आखिर क्यों उसका लोन माफ किया गया.

गौरतलब है कि नोटबंदी पर विपक्ष सरकार को लगातार घेरने की कोशिश कर रहा है. कल राहुल गांधी सहित कई कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की और किसानों के हालत पर चिंता जतायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें