25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निर्भया कांड की चौथी बरसी आज, नहीं बदली दिल्ली, युवती के साथ कार में रेप

नयी दिल्ली : 16 दिसंबर को लोग जब भी याद करते हैं तो दिल्ली के ‘निर्भया कांड’ की याद स्वत: ताजा हो जाती है. ‘जी हां’ आज इस ‘रेप कांड’ के चार साल पूरे हो गए हैं लेकिन देश की राजधानी में महिला विरोधी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर […]

नयी दिल्ली : 16 दिसंबर को लोग जब भी याद करते हैं तो दिल्ली के ‘निर्भया कांड’ की याद स्वत: ताजा हो जाती है. ‘जी हां’ आज इस ‘रेप कांड’ के चार साल पूरे हो गए हैं लेकिन देश की राजधानी में महिला विरोधी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर दिल्ली में दुष्‍कर्म की घटना सामने आई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के नोएडा में एक लड़की के साथ कार में दुष्‍कर्म का मामला प्रकाश में आया है. वारदात दक्षिणी दिल्ली के मोतीबाग की है. मामले ने पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में पुलिस ने जानकारी दी कि नोएडा की रहने वाली 20 साल की लड़की काम की तलाश में दिल्ली पहुंची थीं. आरोप है कि रात 9 बजे के आसपास ये लड़की एम्स अस्पताल के बाहर बस के इंतजार में थी. तभी एक कार उसके पास आकर रुकी और ड्राइवर ने उसे नोएडा छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया.

महिला ने आरोप लगाया है कि देर रात 11 बजे से 12 बजे के बीच मोतीबाग के पास आरोपी ने अपनी गाड़ी खड़ी की और फिर डरा धमकाकर वारदात को अंजाम दिया. किसी तरह लड़की पुलिस के पास पहुंची और फिर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को धर दबोचा.

उल्लेखनीय है कि 16 दिसंबर 2012 को आज ही के दिन दिल्ली में हुए निर्भया कांड ने पूरे देश को झंझकोर कर रख दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें