27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विदेशी दुश्मन के एजेंट हैं अरविंद केजरीवाल : मनोज तिवारी

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना मथुरा कांड के मास्टरमाइंड रामवृक्ष यादव से करते हुए आज उनपर जमकर निशाना साधा है. अरविंद केजरीवाल के केंद्र को गुंडा बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए मनोज तिवारी नेकहाकिवे इस बयान को नीचतापूर्णमानतेहै. भाजपा सांसद ने आगे कहा […]

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना मथुरा कांड के मास्टरमाइंड रामवृक्ष यादव से करते हुए आज उनपर जमकर निशाना साधा है. अरविंद केजरीवाल के केंद्र को गुंडा बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए मनोज तिवारी नेकहाकिवे इस बयान को नीचतापूर्णमानतेहै. भाजपा सांसद ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल विदेशी दुश्मन के एजेंट हैं और उनका संवैधानिक पद पर बैठना देश के लिए खतरनाक है.

भाजपा सांसद ने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री पद पर केजरीवाल जैसा व्यक्ति बैठा है. उनके विधायक पत्नी को मारते हैं, औरत को छेड़ते हैं, घोटाला करते हैं. सवाल करते हुए उन्होंन कहा कि क्या भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव ऐसे ही थे. मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने अपने विधायकों की तुलना स्वतंत्रता सेनानी से की, इसके लिए वे तुरंत माफी मांगे, क्योंकि यह हमारे स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान है.

मनोज तिवारी ने कहा कि मथुरा के रामवृक्ष यादव और केजरीवाल में समानता है. केजरीवाल पूरी संवैधानिक व्यवस्थाओं के खिलाफ हैं, वे प्रधानमंत्री को गाली देते हैं, सीबीआइ को गुंडा बताते हैं. पुलिस को गाली देते हैं, सरकार को गाली देते हैं. भाजपा सांसद ने केजरीवाल को उनके उस बयान पर भी घेरा जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली भाजपा की वजह से दिल्ली की सरकार नहीं चल पा रही है. उन्हें कोई बताए क्यों हमने कहा था कि21 संसदीय सचिव बना लो, महिलाओं को प्रताड़ित करो. उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल बयान देने का नाटक कर रहे हैं.

मालूम हो कि शुक्रवार को ईद मिलन के दौरान केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें किसी का डर नहीं है, क्योंकि उनके साथ अल्लाह है. हमारे सारेविधायक स्वतंत्रता सेनानी हैं. ये रोज किसी ना किसी को जेल भेज देते हैं. मैंने सबसे बोल दिया की अगर डर लगे तो इस्तीफा दे दो, एक दिन तो जेल जाना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें